हजारों रुपए का सामान जला

हजारों रुपए का सामान जला

Rajendra Kumar Jain | Publish: Apr, 21 2019 11:00:59 AM (IST) | Updated: Apr, 21 2019 11:01:00 AM (IST) Dausa, Dausa, Rajasthan, India

- कच्चे घरों में हुई आगजनी की घटना

भाण्डारेज.
कस्बे के समीप ग्राम महाराजपुरा में शनिवार को कच्चे घरों में लगी अचानक आग से हजारों रुपए का सामान जल गया। सदर थाना पुलिस ने बताया कि रामवीर पुत्र नहनू राम बैरवा के कच्चेे घरो में आग लग गई। इसके चलते उसमें रखा हजारों रुपए का घरेलू सामान जल गया। घटना के बाद पीडि़त परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।

तार टूटने से लगी आग
मेहंदीपुर बालाजी.
क्षेत्र के उदयपुरा गांव में शनिवार को विद्युत लाइन का तार टूटने से एक खेत की मेड़ पर घास में आग लग गई। यहां लोगों की सजगता के चलते गेहंू की फसल आग की चपेट में आने से बच गई। एएसआई बाबूलाल गुर्जर ने बताया कि तार टूटने से खेत की सुरक्षा में लगाए गए कंटीले तारों में करंट दौड़ गया। इससे खेत की मेड़ पर उगी घास व कूचों में आग लग गई। धुंआ उठता देख लोगों ने पुलिस व दमकल को सूचना दी तथा गेहंू के पूलों को मेड़ से दूर हटाकर आग से बचाया तथा बिजली सप्लाई बंद कराई। ग्रामीणों ने बताया कि दर्जनों खेतों में गेहंू के पूले पड़े हुए थे। ऐसे में आग की चपेट में आ जाते तो लाखों रुपए का नुकसान हो सकता था। दमकल ने मौके पर पहुंचकर मेढ़ पर लगी आग पर काबू पाया।

सड़क दुर्घटना में तीन जने घायल
भाण्डारेज.
कस्बे के समीप ढाणी बाग पर शनिवार दोपहर सड़क हादसे में तीन जने घायल हो गए। सदर थाना पुलिस ने बताया कि बहरावण्डा की ओर से दौसा जा रही मोटरसाइकिल व दौसा से लालसर की ओर जा रही कार में भिड़न्त हो गई। इससे बाइक सवार बहरावण्डा निवासी महेन्द्र, ललिता व दिव्याशं घायल हो गए। जिन्हें दौसा चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

बस की टक्कर से घायल
लालसोट. रामगढ़ पचवारा बस स्टैण्ड पर निजी बस की टक्कर से एक जना गंभीर घायल हो गया। पुलिस के अनुसार कजोड़ मीना निवाासी अमराबाद को बस स्टैण्ड पर एक निजी बस ने टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर घायल हो गया। घटना के दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने घायल को सीएचसी पहुंचाया। जहां उसे प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर कर दिया गया।(नि.प्र.)

 

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned