script

हादसे में पिता-पुत्र समेत तीन की मौत

locationदौसाPublished: Jun 03, 2019 07:56:24 am

Submitted by:

gaurav khandelwal

कार-बाइक व जीप में हुई भिड़ंत, पक्काधोरा गांव के पास हुई घटना

lalsot accident

हादसे में पिता-पुत्र समेत तीन की मौत

लालसोट. पक्काधोरा गांव केे पास एनएच 11 बी पर रविवार अपराह्न हुए भीषण हादसे में पिता-पुत्र समेत तीन जनों की मौत हो गई। घटना में कार-जीप की आमने की भिड़ंत के दौरान एक बाइक भी चपेट में आ गई।जिससे बाइक पर सवार एक जने व उसके पुत्र की मौत हुई व जीप चालक की भी मौत हो गई। घटना में तीन महिलाएं समेत कुल चार जने घायल भी हो गए।
मंडावरी थाना पुलिस के अनुसार एनएच 11 बी पर पक्काधोरा गांव के पास रविवार अपराह्न करीब साढ़े तीन बजे एक कार व जीप में भिड़ंत हो गई। इसी दौरान रोड पर जा रही एक बाइक भी इन दोनो वाहनोंं की चपेट में आ गई। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ भी जमा हो गई। मौके पर पहुंचे मंडावरी थाना प्रभारी उदयचंद मीना व जाप्ते ने सभी घायलों को 108 एंबुलेंस से मंडावरी सीएचसी पहुंचाया।जहां चिकित्सकों ने राहुल (06) पुत्र राजू मीना निवासी पट्टी किशोरपुरा व जीप में सवार हेमराज पुत्र रघुनाथ माली को मृत घोषित कर दिया।
राजू (30) पुत्र हनुमान निवासी पट्टी किशोरपुरा उसकी पत्नी गुड्डी देवी, लीला बाई, विमला बाई व राधेश्याम शर्मा सभी निवासी निवाई जिला टोंंक को प्राथमिक उपचार के जयपुर रैफर कर दिया, लेकिन राजू मीना ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इससे उसका शव भी मंडावरी मोर्चरी में ही भेज दिया। घटना की जानकारी मिलने पर लालसोट सीओ मनराज मीना भी घटना स्थल व सीएचसी पहुंचे और हालात का जायजा लिया। बाद में पुलिस ने तीनों मृतकों का पोस्टमार्टम करा शव को परिजनोंंं के सुपर्द कर दिए। घटना में तीनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए।(नि.प्र.)

सीएचसी मेें लगी ग्रामीणों की भीड़


घटना की जानकारी मिलते ही पट्टी किशोरपुरा गांव से राजू मीना के परिजन व दर्जनों ग्रामीण भी मौके सीएचसी पर पहुंच गए। इस दौरान पहले बालक राहुल मीना की मौत व कुछ देर बाद उसके पिता राजू मीना की भी मौत का समाचार सुन कर परिजन व ग्रामीण शोक में डूब गए। स घटना की जानकारी मिलने पर पट्टीकिशोरपुरा गांव में भी हड़कंप मच गया। (नि.प्र.)

ट्रेंडिंग वीडियो