scriptहादसों में स्कूल प्रिंसिपल सहित तीन जनों की मौत | Three people including school principal died in accidents | Patrika News

हादसों में स्कूल प्रिंसिपल सहित तीन जनों की मौत

locationदौसाPublished: Dec 04, 2020 07:28:20 pm

Submitted by:

Rajendra Jain

लालसोट, महुवा तथा सिकंदरा थाना क्षेत्र की घटना

हादसों में स्कूल प्रिंसिपल सहित तीन जनों की मौत

लालसोट के संवासा गांव में बाइक सवार प्रिंसिपल को डंपर द्वारा कुचले जाने के बाद मौके पर मौजूद ग्रामीण व सरपंच ममता।

दौसा. जिले में पिछले 24 घंटे के दौरान अलग-अलग हादसों में स्कूल प्रिंसिपल सहित तीन जनों की मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद दो जनों के शव तो परिजनों के सुपुर्द कर दिया, जबकि एक घटना देर शाम की होने के कारण एक शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया।
लालसोट. उपखण्ड के संवासा गांव के राउमावि में कार्यरत प्रिंसिपल को बाइक से घर लौटते समय डंपर ने बेरहमी से कुचल दिया। इससे उनकी मौके पर मौत हो गई। घटना विद्यालय से कुछ ही दूरी पर हुई और डंपर के कुचले जाने के बाद शव पूरी तरह से क्षत-विक्षप्त हो गया।लालसोट थाना पुलिस ने बताया कि संवासा गांव के राउमावि में कार्यरत प्रिंसिपल बाबूलाल मीना पुत्र जगनलाल मीना निवासी खानपुर हाल निवासी भट्ट कॉलोनी लालसोट विद्यालय में ड्यूटी के बाद शुक्रवार शाम को बाइक से लौट रहे थे। विद्यालय से कुछ ही दूरी चलने के बाद पीछे से आ रहे पत्थर से भरे एक डंपर ने कुचल दिया। जानकारी मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई और घटना के बारे मेें लालसोट पुलिस को सूचना दी। कुछ देर बाद ही मौके पर लालसोट थाना पुलिस भी पहुंच गई। इस दौरान मौके पर सरपंच ममता मीना भी पहुंच गई और घटना के बारे जानकारी ली। घटना के बाद करीब एक घंट तक लालसोट- संवासा रोड़ पर वाहनों का आवागमन भी बंद रहा। (नि.प्र.)
मौके पर ही किया पोस्टमार्टम
बाद में पुलिस ने ग्रामीणों को उचित कार्रवाई का भरोसा दिया और मौके पर ही मेडिकल टीम को बुलाकर पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद डंपर को जब्त कर लिया। घटना को लेकर अभी तक कोई प्राथमिकी नहीं मिली है।(नि.प्र.)
ट्रक की टक्कर से टोलकर्मी की मौत
महुवा. हिंडौन-महुवा मार्ग स्थित गाजीपुर टोल पर कार्यरत एक कर्मचारी की ट्रक की टक्कर से मौत हो गई। दुर्घटना के बाद वहां वाहनों की लंबी लाइन लग गई। जहां जाम जैसी स्थिति पैदा हो गई। इस दौरान पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाम को हटवाकर यातायात को सुचारू करवाया। पुलिस ने बताया कि विक्रम गुर्जर गाजीपुर टोल प्लाजा पर कार्यरत था। गुरुवार देर रात्रि तीन चार लोग रोड के किनारे अलाव जलाकर बैठे हुए थे। इस दौरान हिंडौन की ओर से आ रहे ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। इससे विक्रम गुर्जर पुत्र समुंदर सिंह निवासी नंगू का पुरा पीलवा थाना बालाघाट की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाकी लोगों ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई। दुर्घटना के बाद सड़क पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाम को हटवाया। पोस्टमार्टम करा कर पुलिस ने शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
हादसे में बाइक सवार की मौत
सिकंदरा. जयपुर-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर डाबर ढाणी के समीप शुक्रवार शाम को अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक जने की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि जूगेश कुमार (25) पुत्र ओमवीर सिंह निवासी रामनगर, रुस्तमगढ़, एटा, उत्तर प्रदेश बाइक से जयपुर से महुवा की तरफ जा रहा था। डाबर ढाणी के समीप अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल हो गया। जिसे पुलिस ने राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरा में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। रात होने के कारण पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। पुलिस ने दूरभाष से मृतक के परिजनों को सूचना दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो