लूट के तीन आरोपी गिरफ्तार, दो देशी कट्टे व कारतूस भी बरामद

Three robbery accused arrested: पेट्रोल पम्प पर लूट का मामला

By: gaurav khandelwal

Published: 23 May 2020, 06:41 PM IST

दौसा.सैंथल. सैंथल थाना इलाके के बीनावाला स्थित पेट्रोल पंप पर लूट के मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर दो देशी कट्टे , कारतूस व सामान बरामद किया। गौरतलब है कि गत 9 जनवरी को एक पेट्रोल पम्प पर बिना नम्बरी बाइक पर सवार होकर आए तीन नकाबपोश लुटेरों ने सैल्समेन व मैनेजर के साथ मारपीट कर हथियार दिखाकर लेपटॉप, नकदी व मोबाइल लूटने की वारदात को अंजाम दिया था।

Three robbery accused arrested

थाना प्रभारी महावीर प्रसाद ने बताया कि पुलिस अधीक्षक प्रहलाद सिंह कृष्णियां के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सिंह चौहान व सीओ दौसा नरेन्द्र ईनखिया के सुपरविजन में मामले का खुलासा करने के लिए टीम का गठन किया गया।


टीम ने टहला थाना निवासी छोटेलाल उर्फ छोटू मीना, बसवा थाना इलाके के गुल्लाना निवासी विक्रम कुमार मीना व अलवर के उद्योगनगर थाने के मीनापुरा निवासी विनोद कुमार उर्फ राजेश मीना को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि छोटेलाल के खिलाफ तीन मामले भी दर्ज हैं। पुलिस उपाधीक्षक दौसा नरेन्द्र ईनखिया ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से 2 देशी कट्टा व 7 जिंदा कारतूस व तीन खाली खोल बरामद किए गए हैं। वहीं पेट्रोल पम्प से चुराकर ले गया लेपटॉप व एक मोबाइल वहीं घटना में काम लिया गया वाहन भी बरामद किया गया।


पुलिस टीम में सैंथल थाना प्रभारी महावीर प्रसाद, हैडकांस्टेबल शिवदत्त, साइबर सैल से प्रदीपराव, देशराज, विनोद कुमार, दीपक, कैलाश चन्द, राजेन्द्र व महेश आदि शामिल थे।

Three robbery accused arrested

महिला ने फंदा लगाकर दी जान


दौसा. जिला मुख्यालय की शिक्षक कॉलोनी में शनिवार को एक महिला ने पंखे से फंदा लगा कर अपनी जान दे दी। कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि गूगोलाव निवासी एवं हाल शिक्षक कॉलोनी निवासी महिला विजयलक्ष्मी सोनी (40) ने मकान के कमरे में फंदा लगा कर अपनी ईहलीला समाप्त कर ली। पुलिस ने बताया कि उनके पहुंचने से पहले ही परिजन उसको जिला अस्पताल ले आए, जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत बताया। पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर गंगापुर स्थित पीहर पक्ष को सूचना दी है। पुलिस प्रथम दृष्टया आत्महत्या का कारण गृह क्लेश मान रही है।

gaurav khandelwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned