चोरी का सामान बरामद, तीन गिरफ्तार

Three thief arrested by Dausa Police: संत सुन्दरदास पेनोरमा में हुई चोरी स्वीकारी

By: gaurav khandelwal

Published: 07 Jul 2019, 08:16 PM IST

दौसा. जिला मुख्यालय के संत सुन्दरदास पेनोरमा सहित शहर में कई स्थानों पर गत दिनों हुई चोरियों theft का रविवार को कोतवाली थाना पुलिस ने खुलासा कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।आरोपियों से पुलिस अन्य वारदातों के लिए पूछताछ कर रही है।

Three thief arrested by dausa Police


कोतवाली थाना प्रभारी गणपतराम चौधरी ने बताया कि जिले में बढ़ती चोरियों theft की वारदातों को गम्भीरता से लेेते हुए जिला पुलिस अधीक्षक प्रहलाद सिंह कृष्णियां के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सिंह चौहान व पुलिस वृत्ताधिकारी दौसा अकलेश शर्मा के सुपरिवजन में विशेष टीम गठित की गई। टीम ने रविवार को तीन शातिर नकबजनों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर छत के 14 पंखे, 12 रोड लाइट, 12 बल्व, दो गैस सिलेण्डर, एक फर्राटा पंखा, एक पानी की बड़ी टंकी व एक मोटर सहित काफी सामान बरामद किया।


कोतवाली थाना प्रभारी ने बताया कि शहर में हुई चोरियों theft के बाद पुलिस ने आसपास स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए।इस पर पुलिस ने मुर्शिद नगर से सेंट मैरी स्कूल के पीछे रहने वाले विष्णु मीना मूल निवासी झापदा (लालसोट), चांदा की ढाणी निवासी कृष्ण कुमार मीना व बूटोली निवासी खैरातीलाल बैरवा को गिरफ्तार किया।

 


यहां से हुई चोरी संत


कोतवाली थाना प्रभारी ने बताया कि दौसा तहसीलदार राजेश मीना ने 6 जुलाई को रिपोर्ट दी थी कि राजस्थान सरकार के कला एवं संस्कृति विभाग की धरोहर लालसोट रोड बायपास स्थित संत सुन्दरदात स्मारक पेनोरमा से चोरों ने कई कमरों के ताले तोड़ कर छत के 14 पंखे व 12 रोड लाइट चुराई। आरोप पहली बार पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। गिरफ्तार आरोपियों ने अभी तक संत सुन्दरदास पैनोरमा से हुई चोरी के बारे में ही बताया है।

 

इन्होंने शहर में करीब आधा दर्जन स्थानों पर चोरियों को अंजाम दिया है। कोतवाली थाना पुलिस पूछताछ में जुटी है। पुलिस टीम में थाना प्रभारी गणपतराम चौधरी, एएसआई रामचरण, हैड कांस्टेबल प्रदीप राव, लोकेश कुमार, नवीन व दशरथ सिंह थे।

Three thief arrested by Dausa Police

gaurav khandelwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned