तीन वाहन भिड़े, एक की मौत, आधा दर्जन घायल

सिकंदरा चौराहे पर हुआ हादसा

By: Rajendra Jain

Updated: 02 May 2021, 09:54 AM IST

दौसा. जयपुर-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित सिकंदरा चौराहे पर शुक्रवार देर रात को एक साथ तीन वाहन भिड़ गए। इससे बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई तथा आधा दर्जन यात्री घायल हुए। देर रात हुई घटना के समय चौराहे से गुजर रहे बांदीकुई कॉलेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष इंद्रजीत प्रभाकर ने घायलों को अस्पताल पहुंचाने में मदद की।पुलिस ने बताया कि रात को 12 बजे मुख्य चौराहे पर पिकअप, कार व बाइक आपस में भिड़ गए। जिसमें बाइक सवार सुमित मीणा निवासी नादौती की मौके पर मौत हो गई तथा अमन सहित कार सवार 5 जने घायल हुए। घटना के दौरान मौके पर घायलों की चीख-पुकार मच गई। इसी समय बांदीकुई कॉलेज के पूर्व छात्र सघ अध्यक्ष इंद्रजीत सिंह प्रभाकर वहां से गुजर रहे थे। उन्होंने क्षतिग्रस्त वाहनों से घायलों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रैफर कर दिया। पुलिस ने शनिवार को पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

सिलिकोसिस से एक जने की मौत
सैंथल . चोरडी गांव में सिलिकोसिस बीमारी से एक जने की मौत हो गई। चोरड़ी निवासी पूरणमल मीणा (40) पिछले पांच वर्ष से सिलिकोसिस बीमारी से पीडि़त था। जिसका जयपुर, दौसा सहित अन्य स्थानों पर उपचार कराया, लेकिन कोई राहत नहीं मिली। शुक्रवार रात उसने दम तोड़ दिया। मुखिया की मौत के बाद परिवार की परवरिश करने वाला अब कोई नहीं रहा। मृतक की पत्नी ने प्रशासन से बच्चों के पालन पोषण के लिए आर्थिक सहायता की मांग की है। सरपंच आशा मीणा ने मृतक के परिजनों को सांत्वना देते हुए प्रशासन से आर्थिक सहायता दिलाने का आश्वासन दिया।

माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित
दौसा. जिला मजिस्टे्रट पीयुष समारिया ने उपखण्ड मजिस्टे्रट दौसा की रिपोर्ट पर नगर परिषद दौसा स्थित पीजी कॉलेज के पीछे वार्ड नंबर 41 व 42 हरियाणा ब्राह्मण मोहल्ला छोटी दौसा में करीब तेरह तथा तथा तहसील दौसा स्थित ग्राम आमटेडा की बागवाली ढाणी में चार कोरोना पॉजिटिव मिलने पर 100 मीटर परिधि क्षेत्र का माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित किया है। इसी तरह मिश्रों की ढाणी जौण एवं सिकराय की भगोरा ढाणी में भी संक्रमित व्यक्तियों के निवास स्थान से 100 मीटर की दूरी में माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया।

Rajendra Jain
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned