scriptतीन वाहन पलटे, हादसे टले | Three vehicles turned up, crash | Patrika News

तीन वाहन पलटे, हादसे टले

locationदौसाPublished: Apr 20, 2019 07:59:13 am

Submitted by:

gaurav khandelwal

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

lalsot accident

तीन वाहन पलटे, हादसे टले

लालसोट. क्षेत्र में शुक्रवार को अलग अलग जगहों पर तीन वाहन अनियत्रिंत होकर पलट गए। गनीमत यह रही कि तीनों घटनाओं में कोई जन हानि नहीं होने से बड़े हादसे टल गए। शहर के कोथून रोड पर जमात चौराहे के पास लकड़ी के गुटकों से भरी एक पिकअप अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई।इससे रोड पर जगह-जगह लकड़ी के गुटके बिखर गए।
इसी तरह शहर से गुजरने वाले एनएच 11 ए पर घाटी में चढ़ाई के दौरान एक ट्रक अनियंत्रित हो कर पलट गया। घटना में ट्रक के चालक व खल्लासी पूरी तरह सुरक्षित रहे। एक अन्य घटना लालसोट- तूंगा रोड बीछ्या गांव के पास हुई।इसमें मध्यप्रदेश के श्योपुर से गेहूं ले कर जयपुर जा रहा एक ट्रक बेकाबू होकर पलट गया।इस घटना मेें भी किसी को चोट नहीं पहुंची। (नि.प्र.)
मधुमक्खियों ने किया हमला, दो दर्जन जख्मी


मंडावर. कस्बे के समीपवर्ती हल्दैना गांव में एक जडूला व प्रसादी कार्यक्रम में मधुमक्खियों के हमला करने से वहां मौजूद करीब दो दर्जन लोग जख्मी हो गए। उनको सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। दो लड़कियों की हालत Óयादा खराब होने के कारण उनको अलवर रैफर कर दिया गया।

हल्दैना में बांध के पास स्थित भोमिया महाराज के मंदिर पर शुक्रवार सुबह नरेंद्र पुत्र ब’चू मीना के 5 माह के पुत्र व हरिराम पुत्र हरफूल मीना के एक वर्षीय पुत्र का जड़ूला व प्रसादी कार्यक्रम चल रहा था। नरेंद्र के पुत्र का जड़ूला उतार दिया गया और उनके साथ आए लोगो में से कुछ ने प्रसादी पा ली।वहीं हरिराम के पुत्र का जड़ूला व प्रसादी कार्यक्रम की तैयारी चल रही थी। अचानक दोपहर करीब सवा बजे मंदिर से करीब सौ मीटर की दूरी पर स्थित बरगद के पेड़ में से निकली मधुमक्खियों ने मौजूद लोगों पर हमला बोल दिया।

इससे हरफूल, छोटी देवी, राजो देवी, नहन्या योगी, छुट्टनलाल, सिया बाई, सुनीता, चंचल, नरेश, निशा, अनिता, मनीषा, माया, ब’चू, रिंकू, सचिता व खुशबू सहित करीब दो दर्जन लोग जख्मी हो गए। सचिता व खुशबू की हालत Óयादा खराब होने के चलते चिकित्सकों ने उनको अलवर रैफर कर दिया। अन्य का इलाज कर छुट्टी दे दी गई। बड़ी संख्या में लोगों के अस्पताल पहुंचने से भारी भीड़ जमा हो गई।चिकित्सकों ने तत्परता दिखाते हुए तुरन्त ही हालात पर काबू पा लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो