भीड़भाड़ का फायदा उठाया, सेवानिवृत्त एसआई के थैले में चीरा लगाकर 50 हजार पार

सीसीटीवी फुटेज में दिख रही तीन महिलाएं शक के दायरे में, शहर के नयाकटला की वारदात

By: Mahesh Jain

Updated: 03 Jul 2021, 06:05 PM IST

दौसा. शहर के नया कटला में शनिवार को वाशिंग मशीन खरीदने गए एक सेवानिवृत्त पुलिस उप निरीक्षक के कपड़े के थैले में चीरा लगाकर 50 हजार रुपए पार कर लिए। सूचना पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे देख कर चोरों का पता लगाने का प्रयास किया, लेकिन शाम तक चोरों को कोई सुराग नहीं लगा। हालांकि फुटेज में दिख रही तीन महिलाएं शक के दायरे में हैं।

कोतवाली थाने के ड्यूटी अधिकारी नानगराम ने बताया कि शहर के मुर्शिद नगर निवासी सेवानिवृत्त एसआई रफीक अहमद नयाकटला में कपड़े के एक थैले में रुपए लेकर वाशिंग मशीन खरीदने आए थे। बाजार में भीड़भाड़ थी। थैले में किसी ने चीरा लगाकर 50 हजार रुपए पार कर लिए। दुकान पर जब रफीक अहमद ने वाशिंग मशीन का हिसाब करने के लिए थैले में रुपए टटोले तो कट लगा मिला और रुपए गायब थे। इसकी सूचना उन्होंने कोतवाली पुलिस थाने में दी।

सूचना पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे तो तीन महिलाएं एसआई के पास खड़ी नजर आ रही थी। महिलाएं थैले में चीरा लगाती दिखाई दे रही थी। बाद में कोतवाली थाना पुलिस ने महिलाओं के हुलिए के आधार पर तलाश भी की, लेकिन शाम तक पता नहीं चल सका।


बैंक से ही पीछे लग गई

पीडि़त ने बताया कि नया कटला स्थित बैंक शाखा से ही उन्होंने पैसे निकलवाए थे। बैंक में भी वे तीन महिलाएं थी। महिलाओं ने वृद्ध से पैन भी मांगा था। तभी से वे पीछे लग गई और इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पाद की दुकान में भी आ गई। दुकान में उन्होंने एक हजार तक की मिक्सी दिखाने को कहा, लेकिन दुकानदार ने इस रेट में मिक्सी नहीं होने की बात कह दी। इसके बावजूद बुजुर्ग के आसपास महिलाएं मंडराती रही। बुजुर्ग जब दुकानदार से बात कर रहा था तो उन्होंने समीप खड़े होकर थैले के चीरा लगा लिया और तुरंत लालसोट रोड की तरफ निकल गई।

भीड़भाड़ का फायदा उठाया, सेवानिवृत्त एसआई के थैले में चीरा लगाकर 50 हजार पार
Mahesh Jain Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned