scriptRoad Accident: जाम में फंसी कार को ट्रेलर ने पीछे से मारी टक्कर, कार सवार की मौत | Trailer hits car stuck in jam from behind | Patrika News
दौसा

Road Accident: जाम में फंसी कार को ट्रेलर ने पीछे से मारी टक्कर, कार सवार की मौत

जाम में फंसी कार को तेज गति से आए ट्रेलर ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, जिससे कार में पीछे की सीट पर बैठे एक व्यक्ति की मौत हो गई है।

दौसाJun 20, 2024 / 10:26 pm

Suman Saurabh

Trailer hits car stuck in jam from behind

Demo Photo

दौसा। कुकड़वालों की ढाणी में बुधवार को जैसे ही शंकर कुमावत का शव पहुंचा तो घर परिवार में कोहराम मच गया। परिजन बिलख पड़े। उसके माता-पिता बेसुध हो गए। ढाणी के अन्य लोगों ने परिजनों को ढाढ़स बंधाया। दोपहर बाद तक ढाणी में चूल्हे नहीं जले।

उल्लेखनीय है कि शंकर कुमावत (30) पुत्र प्रभुदयाल कुमावत टिनशेड लगाने का ठेका लेता था। वह दो अन्य साथियों के साथ कार से उदयपुर जाने निकला था। भांकरोटा अजमेर बायपास पर श्याम नगर थाना क्षेत्र में मां कमला नेहरू नगर के पास बिजली ग्रिड के सामने उनकी कार जाम में फंस गई। इस दौरान तेज गति से आए ट्रेलर ने कार को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, जिससे कार में पीछे की सीट पर बैठा शंकर गंभीर घायल हो गए। उसे सवाईमानसिंह अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजन के सुपुर्द कर दिया, जहां गमगीन माहौल में उसका संस्कार किया। मृतक की करीब आठ साल पहले शादी हुई थी। एक बड़ी बेटी 7 साल और बेटा 4 साल का है। परिजनों का संचालन खुद ही करता था। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इससे पहले हादसे की खबर सुनकर ढाणी समेत आसपास के गांवों से लोग और मृतक के रिश्तेदार बड़ी संख्या में पहुंचे। इसके बाद अंतिम संस्कार किया गया।

Hindi News/ Dausa / Road Accident: जाम में फंसी कार को ट्रेलर ने पीछे से मारी टक्कर, कार सवार की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो