scriptछेड़छाड़ व पुलिस कार्रवाई नहीं होने से परेशान युवती ने किया आत्महत्या का प्रयास | Troubled due to molestation and no police action, the girl attempted s | Patrika News

छेड़छाड़ व पुलिस कार्रवाई नहीं होने से परेशान युवती ने किया आत्महत्या का प्रयास

locationदौसाPublished: Aug 06, 2020 08:11:28 pm

Submitted by:

Mahesh Jain

खुद हाथ पर पैन से लिखा सुसाइड का कारण, पुलिस अधिकारियों में मचा हड़कंप

छेड़छाड़ व पुलिस कार्रवाई नहीं होने से परेशान युवती ने किया आत्महत्या का प्रयास

छेड़छाड़ व पुलिस कार्रवाई नहीं होने से परेशान युवती ने किया आत्महत्या का प्रयास

दौसा. जिले के एक थानांतर्गत निवासी युवती ने दो युवकों द्वारा बार-बार छेड़छाड़ करने और पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने से परेशान होकर आत्महत्या का प्रयास किया। युवती ने विषाक्त का सेवन कर जान देने का प्रयास किया और इससे पूर्व उसने अपने हाथ पर पैन से आत्महत्या किए जाने का कारण भी लिखा। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारियों में भी हडक़ंप मच गया।
मामले की जानकारी देते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सिंह चौहान ने बताया कि गुरुवार सुबह गांव में एक युवती ने विषाक्त खा कर अपनी जान देने का प्रयास किया, जिसके बाद उसे गंभीर हालत में उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में दौसा भर्ती कराया गया। मामले की जानकारी मिलने पर थाना प्रभारी ने जिला चिकित्सालय पहुंच कर युवती के पर्चा बयान लिए। फिलहाल युवती जिला अस्पताल में भर्ती है, जहां उसका उपचार जारी है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पूर्व में उक्त युवती की ओर से दो युवकों के खिलाफ छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए एक प्रकरण थाना में दर्ज कराया था, जांच में पुलिस ने मामला झूठा पाया था, जिसके बाद पुलिस महानिरीक्षक के निर्देश पर दोबारा मामले की जांच महिला थाने के एसएचओ कर रहे हंै, युवती द्वारा आत्महत्या किए जाने के कारणों की जांच की जा रही है। वहीं दूसरी ओर थाना प्रभारी ने बताया कि युवती ने पर्चा बयान में आरोप लगाया कि महिला थाना एसएचओ द्वारा मामले की जांच के दौरान भी आरोपितों द्वारा बार बार उसके साथ छेड़छाड़ की जा रही थी।
हाथ पर लिखा नोट, पुलिस पर आरोप
युवती ने विषाक्त खा कर अपनी जान देने के प्रयास से पूर्व खुद के हाथ पर अपनी व्यथा लिखी। जिसमें आरोप लगाया कि उसके साथ दो युवकों ने छेड़छाड़ की थी, लेकिन पुलिस ने पैसे लेकर कोई कार्रवाई नहीं की और अभी भी उसके साथ ऐसा ही होता है, ऐसे में यह कदम उठा रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि युवती के साथ छेड़छाड़ को लेकर 23 जून को दो युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी, अनुसंधान में मामला झूठा पाए जाने पर एफआर भी लगा दी थी और दोनों आरोपितों को पांबद भी किया था। वहीं दूसरी ओर जिला महिला थाना प्रभारी ने बताया कि मेरिट के अनुसार मामले की जांच निष्पक्ष रुप से जारी है।
छेड़छाड़ व पुलिस कार्रवाई नहीं होने से परेशान युवती ने किया आत्महत्या का प्रयास
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो