scriptट्रक ने मारी टक्कर, सडक़ पर बिखरे सीमेंट के कट्टे | Truck collided, cement bags scattered on the road | Patrika News

ट्रक ने मारी टक्कर, सडक़ पर बिखरे सीमेंट के कट्टे

locationदौसाPublished: Feb 22, 2020 01:28:42 pm

Submitted by:

Rajendra Jain

राजमार्ग पर लगा जाम
 

ट्रक ने मारी टक्कर, सडक़ पर बिखरे सीमेंट के कट्टे

राष्ट्रीय राजमार्ग के दुब्बी पुलिस चौकी के पास पलटी सीमेंट के कट्टे से भरी टै्रक्टर ट्रॉली

दुब्बी. राष्ट्रीय राजमार्ग पर दुब्बी पुलिस चौकी के समीप शुक्रवार सुबह छह बजे सीमेंट से भरी टै्रक्ट्रर-ट्रॉली के पीछे चल रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे ट्रॉली में भरे सीमेंट से भरे कट्टे बीच सडक़ पर बिखर जाने से जाम लग गया। मौके पर पहुंचे पुलिस चौकी प्रभारी तेजसिंह ने ग्रामीणों व पेट्रोलिंग हाइवे के कर्मचारियों की सहायता व निजी जेसीबी मंगवाकर कट्टों
का साइड में कराकर यातायात सुचारू कराया। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन करीब एक घंटे तक जाम लगने से वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर चौकी पर लाकर खड़ा करा दिया।
जुआ खेलते चार पकड़े
गुढ़लिया-अरनिया. कोलवा थाना पुलिस ने दो अलग-अलग जगहों पर ताशपत्ती से जुआ खेलते चार जनों को गिरफ्तार कर 1090 रुपए की नकदी जब्त की है। पुलिस ने बताया कि रेलवे स्टेशन गुढ़लिया के फाटक के समीप चाय की थड़ी की आड़ में जुआ खेलते मुकेश मीणा निवासी धनावड़ व श्योनारायण मीणा एवं सरकारी स्कूल धनावड़ के समीप शिवलाल निवासी बाकड़ी की ढाणी एवं बाबूलाल निवासी नाथ की बगीची को गिरफ्तार कर नगदी व ताशपत्ती जब्त की।

ठेले सडक़ पर, लग जाता है जाम
-आमजन को हो रही है परेशानी
-पालिका प्रशासन बैठा है आंखें मूंदकर
बादीकुई. शहर में बसवा रोड सब्जी मंडी में सडक़ पर आड़े-तिरछे ठेले खड़े कर देने से दिनभर यातायात जाम रहा। इसके चलते दुपहिया वाहन चालकों एवं पैदल गुजरने वाले राहगीरों को परेशानी झेलनी पड़ी। लोगों को अण्डरपास से रेलवे कॉलोनी होते हुए फेरे लगाकर आवागमन करना पड़ा। ऐसे में लोग पालिका प्रशासन को कोसते दिखाई दिए।
लोगों का कहना है कि नगरपालिका प्रशासन की ओर से ठेला संचालकों के लिए जगह निर्धारित की गई है, लेकिन ये ठेला संचालक निर्धारित जगह से आगे आकर सडक़ पर ठेले लगा लेते हैं। इससे जगह की कमी अखरती है। ऐसे में वाहन गुजरने पर जगह नहीं मिलने से फंस जाते हैं।
इससे कुछ ही देर में जाम लग जाता है। पालिका की ओर से अभियान भी कभी कभार ही चलाया जाता है। इससे कार्रवाई नहीं होने से लोगों में पालिका का कोई डर दिखाई नहीं दे रहा है और अस्थाई अतिक्रमण बढऩे से यातायात व्यवस्था चरमराई हुई है। पालिका प्रशासन को इस अभियान को नियमित चलाना चाहिए। इससे आमजन को राहत मिल सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो