ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, नवदम्पती की मौत

भरतपुर के वैर से मण्डावर बुआ के जा रहे थे खाना खाने

By: Rajendra Jain

Published: 04 Apr 2019, 09:14 AM IST

महुवा. महुवा - मंडावर मार्ग स्थित बाणगंगा नदी पुलिया पर तेजगति से आ रहे एक ट्रक ने बुधवार सुबह बाइक को टक्कर मार दी। इसमें नव दम्पत्ती की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

जबकि हादसे को देख कर गिरे भाई - बहन भी घायल हो गए।
पुलिस ने बताया कि भरतपुर के वैर निवासी गोपाल सैनी पुत्र भंवर सैनी अपनी पत्नी चांदनी, भाभी सपना व ***** विष्णु के साथ दो बाइकों पर सवार होकर मंडावर अपनी बुआ के यहां खाना खाने के लिए जा रहे थे। इस दौरान बाणगंगा नदी पुलिया पर पीछे से तेजगति में आ रहे ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। दर्दनाक हादसे में गोपाल सैनी व चांदनी की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि उनके पीछे दूसरी बाइक पर चल रहे भाई बहन सपना व विष्णु हादसे को देख अपना संतुलन खो बैठे और बाइक से गिर गए। हादसे में उनको भी हल्की चोटें आई हैं। घटना की सूचना मिलते ही सामुदायिक अस्पताल में भारी भीड़ जमा हो गई। जहां परिजनों का रो - रो कर बुरा हाल था। वही वहां मौजूद लोग भी परिजनों को देख अपने आंसू रोक नहीं पा रहे थे। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
28 फरवरी को ही हुई थी शादी
गोपाल सैनी व चांदनी व मनीष सैनी की शादी सपना के साथ 28 फरवरी 2019 को हुई थी। शादी के बाद गोपाल व मनीष की बुआ शादी के बाद उनको मण्डावर अपने घर भोजन के लिए बुला रही थी। वे बाइकों से वैर से सुबह ही खाना खाने के लिए निकले थे, लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर था बुआ के यहां पहुंचने से कुछ ही समय पहले ही नव दम्पती की हादसे में दर्दनाक मौत हो गई।
हादसा इतना भीषण था कि गोपाल सैनी व उनकी पत्नी चांदनी के चिथड़े सड़क पर ही बिखर गए। सड़क खून से लहुलूहान हो गई। वहीं बाइक के भी परखच्चे उड़ गए। बाइक के पार्टस जगह- जगह बिखरे हुए थे।
फरार हो गया चालक: जिस ट्रक से हादसा हुआ वह ट्रक महुवा से मण्डावर की ओर जा रहा था। उनके आगे गोपाल सैनी व उनकी पत्नी चांदनी बाइक पर चल रहे थे। ज्योंही ट्रक ने बाइक को टक्कर मारी चालक ट्रक को खड़ा कर फरार हो गया। पुलिस ने रसीदपुर चौकी पर ट्रक को खड़ा करा दिया।

अज्ञात वाहन की टक्कर से एक की मौत, एक की मौत
दौसा. जयपुर रोड जीरोता मोड़ के समीप मंगलवार रात को अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक जने की मौत हो गई और एक घायल हो गया।
कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि छोटी दौसा निवासी गुलशन कुमार बैरवा व अशोक कुमार बैरवा बाइक से आ रहे थे। इस दौरान एक अज्ञात वाहन ने उनको टक्कर मार दी। हादसे में गुलशन कुमार बैरवा की तो मौके पर ही मौत हो गईऔर अशोक कुमार गम्भीर रूप से घायल हो गया। दोनों को जिला अस्पताल में लागया गया। जहां पर बुधवार सुबह गुलशनकुमार के शव का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों के सुुपुर्द कर दिया।

युवती के पांव कटे
दौसा. लालसोट रोड पर बीघावास के समीप हाइवे पर एक टे्रलर की टक्कर से थ्रेसर पर बैठ कर जा रही युवती के दोनों पांव कट गए। सदर थाना पुलिस ने बताया कि निशा (19) पुत्री सुमेर गुर्जर खेत थ्रेसर पर बैठ कर जा रही थी। पीछे तेजगति मे आ रहे एक ट्रोले ने थ्रेसर को टक्कर मार दी इससे युवती के दोनों पांव कट गए।

ऊकाली की घाटी में मिला वृद्ध का शव, नहीं हुई शिनाख्त
सिकंदरा. दौसा-करौली सीमा पर लांका चौकी इलाके में सड़क किनारे ऊकाली की घाटी में बुधवार को अज्ञात वृद्ध का शव मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास से साक्ष्य जुटाए। शिनाख्त नहीं होने पर शव को राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सिकंदरा की मोचर्री में रखवाया है।
थाना प्रभारी कुशाल सिंह ने बताया कि ग्रामीणों ने सूचना दी कि ऊकाली की घाटी में एक वृृद्ध का शव पड़ा है। सूचना पर मौके पर पहुंचकर जांच की तो नग्न अवस्था में वृद्ध व्यक्ति का शव पड़ा हुआ मिला। शव पर किसी प्रकार के चोट निशान नहीं मिले। शव से दुर्गंध आ रही थी। संभवतया शव दो से तीन दिन पुराना है।
पुलिस ने शव की शिनाख्त के लिए सभी थानो में फोटो ग्राफ्स भिजवाए हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि ग्रामीणों ने मृतक को विक्षिप्त अवस्था में इलाके में घूमते हुए देखा है।

Rajendra Jain
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned