scriptट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला, दोनों की मौत | Truck crushes two bike riders, both dead | Patrika News

ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला, दोनों की मौत

locationदौसाPublished: Oct 17, 2019 07:27:48 pm

Submitted by:

Mahesh Jain

– महुवा बायपास पर हुआ हादसा

ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला, दोनों की मौत

ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला, दोनों की मौत

महुवा. Truck crushes two bike riders, both dead राष्ट्रीय राजमार्ग 21 महुवा बायपास स्थित कान्हा पैलेस होटल के सामने गुरुवार को एक तीव्रगति से आ रहे ट्रक ने बाइक सवारों को कुचल दिया। इससे दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
थाना प्रभारी करण सिंह राठौड़ ने बताया कि सिन्दूकी निवासी सुनील (23) पुत्र अनूप मीणा व अजीत कुमार (22) पुत्र ओमप्रकाश से गांव लौट रहे थे। सुनिल सिकंदरा अस्पताल में रेडियोग्राफर था। इस दौरान बायपास पर पीछे चल रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक व दोनों युवक ट्रक के नीचे बुरी तरीके से फंस गए। इससे दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।
पुलिस ने क्रेन की सहायता से ट्रक के नीचे फंसे युवक व बाइक को बाहर निकाल कर युवकों के शवों को सामुदायिक अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जहां बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। ट्रक चालक ट्रक को छोड़ कर फरार हो गया।
सूचना पर अस्पताल पहुंचे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था। इधर पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। दोनों युवकों के शव जैसे ही गांव में पहुंचे तो गांव में कोहराम मच गया। त्यौहार का दिन होने के बाद भी घरों में चुल्हे नहीं जले।
ट्रक चालक फरार
जिस ट्रक ने दोनों युवकों को कुचल दिया उस ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया। हांलाकि पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया, लेकिन चालक नहीं मिला। पुलिस ट्रक के कागजात देख कर चालक व मालिक का पता करने की कोशिश में जुटी हुई है।
बायपास बनता जा रहा है किलर प्वाइंट
महुवा बायपास पर आए दिन हादसे होते रहते हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि यहां पर एक-दो दिन में कोई ना कोई सड़क हादसा जरुर होता है। बायपास पर वाहन चालक अपने वाहन भी तेजगति में चलाते हैं।
ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला, दोनों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो