script18 लाख की बीयर से भरे ट्रक को लूटा, चंद घंटों में ही पुलिस ने दबोच लिया | Truck looting 18 lakh beer looted, police caught in few hours | Patrika News

18 लाख की बीयर से भरे ट्रक को लूटा, चंद घंटों में ही पुलिस ने दबोच लिया

locationदौसाPublished: Feb 06, 2021 09:16:29 pm

Submitted by:

gaurav khandelwal

Truck looting 18 lakh beer looted, police caught in few hours- चार आरोपी गिरफ्तार

18 लाख की बीयर से भरे ट्रक को लूटा, चंद घंटों में ही पुलिस ने दबोच लिया

18 लाख की बीयर से भरे ट्रक को लूटा, चंद घंटों में ही पुलिस ने दबोच लिया

दौसा. नेशनल हाइवे 21 पर शुक्रवार रात कार सवार चार आरोपियों ने चालक को बंदी बनाकर अंग्रेजी बीयर से भरे ट्रक को लूट लिया। सूचना पर पुलिस ने तत्परता दिखाकर चंद घंटों में ही आरोपियों को दबोच लिया तथा चालक को मुक्त कराकर बीयर से भरे ट्रक को बरामद कर लिया। आरोपियों की कार को भी पुलिस ने जब्त किया। ट्रक में बीयर के 1400 कर्टन थे, जिनकी कीमत करीब 18 लाख रुपए है।
Truck looting 18 lakh beer looted, police caught in few hours


दौसा पुलिस वृत्ताधिकारी दीपक कुमार ने बताया कि रात 1.20 बजे पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि आरटीओ कार्यालय के सामने कार सवार चार जनों ने अलवर से बूंदी जा रहे अंग्रेजी बीयर से भरे ट्रक को लूटकर चालक को बंदी बना लिया। कोतवाली थाना पुलिस ने नाकाबंदी कराकर तलाश शुरू की। सिकंदरा थाना पुलिस की सहायता से टोल पर दो आरोपियों को पकडकऱ ट्रक को बरामद कर लिया गया। वहीं महुवा क्षेत्र में स्थानीय पुलिस की सहायता से दो आरोपियों को पकडकऱ चालक बद्रीलाल गुर्जर को सुरक्षित दस्तयाब कर लिया तथा कार को जब्त किया।

कोतवाली थाना प्रभारी सुगनसिंह ने बताया कि आरोपी भंवरसिंह राजपूत निवासी रामगढ़ महुवा, रोहित शर्मा निवासी पाराशर कॉलोनी महुवा, भानाराम मेघवास हाल निवासी महुवा तथा हितेश मीना निवासी चौकीदार कॉलोनी महुवा को गिरफ्तार किया गया है।

जीपीएस से लगा पता
ट्रक मालिक बद्री गुर्जर निवासी टोंक ने पुलिस रिपोर्ट में बताया कि आरोपी दौसा में सरस डेयरी के समीप से वाहन रुकवाने की कोशिश करते आ रहे थे। आरटीओ के सामने चालक की तरफ का शीशा तोड़ दिया और उसे बंदी बना लिया, लेकिन उसका पुत्र राजेश बचकर भाग निकला। राजेश ने पुलिस को सूचना दी तथा ट्रक में लगे जीपीएस से लोकेशन पता की तो सिकंदरा की तरफ जाने का पता लगा। इस पर पुलिस ने लोकेशन के आधार पर आरोपियों को दबोच लिया।
Truck looting 18 lakh beer looted, police caught in few hours

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो