दौसा. सिकंदरा थाना पुलिस ने शराब की तस्करी करने के मामले में कार सवार दो जनों को 47 कर्टन अवैध अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सिकंदरा चौराहे पर करीब आधा किलोमीटर तक पीछा कर कार सवार बदमाशों को दबोच लिया। उनके कब्जे से भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त की है।
थाना प्रभारी कमलेश कुमार मीणा ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि दौसा से सिकंदरा की ओर एक कार में दो जने अवैध शराब तस्करी के लिए ले जा रहे हैं। पुलिस ने कार सवार बदमाशों को सिकंदरा चौराहे पर रोकने का प्रयास किया, तो कार ने ट्रैक्टर को टक्कर मार दी।
इसके बाद कार सवार बदमाश कार को लेकर बांदीकुई रोड की ओर भाग निकले। पुलिस ने पीछा कर कार सवार दोनों आरोपियों को दबोच लिया। पुलिस ने बताया कि कार सवार धीरज ठाकुर निवासी इब्राहिमपुर, थाना रूपबास, भरतपुर एवं दूसरा आरोपी निरंजन ठाकुर निवासी मॉलोनी पवार, थाना कोलारी जिला धौलपुर के कब्जे से 47 कर्टन अवैध अंग्रेजी शराब जब्त की हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर शराब तस्करी करने के स्थान की जानकारी कर रही है। पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया आरोपियों ने अवैध शराब दौसा से किसी अज्ञात आदमी से खरीद कर भरतपुर जिले में बेचने की ले जाना बताया है।

400 ग्राम भांग के साथ एक आरोपी गिरफ्तार
दौसा. जयपुर-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित बासड़ा पुलिया के समीप से आबकारी विभाग के निरीक्षक ने 400 ग्राम अवैध भांग के साथ एक जने को गिरफ्तार किया है।
आबकारी निरीक्षक महेंद्र गुप्ता ने बताया कि मुखबिर की सूचना के आधार पर सिकंदरा चौराहे के समीप बासड़ा पुलिया के पास से मथुरा निवासी उमेश सैन को 400 ग्राम अवैध भांग के साथ गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि सिकंदरा चौराहे बासड़ा गांव पुलिया के समीप काफी दिन से कुछ लोगों द्वारा अवैध मादक पदार्थों की बिक्री की शिकायत आबकारी विभाग को मिल रही थी। इसके बाद ही आबकारी विभाग ने यह कार्रवाई की है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned