20 लाख की लूट के दो आरोपी पकड़े

एक आरोपी अभी फरार

By: Rajendra Jain

Published: 03 Apr 2021, 11:42 AM IST

दौसा . सदर थाना इलाके के काला पेट्रोल पम्प के सामने से 8 जनवरी को कार चालकों को बंदी बना कर 20 लाख रुपए लूट के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
सदर थाना प्रभारी बनवारी लाल ने बताया कि 8 जनवरी को एक कार में दो जने 20 लाख रुपए लेकर माल खरीदने के लिए जयपुर के लिए रवाना हुए थे। हाइवे पर काला पेट्रोल पम्प के समीप एक लग्जरी कार में सवार होकर आए तीन-चार लुटेरों ने कार चालकों को बंदी बना कर रुपए लूट लिया। कार चालकों को गोवर्धनजी इलाके में पटक गए थे। इस मामले में थाना प्रभारी ने एसपी अनिल कुमार बेनीवाल, एएसपी अनिल सिंह चौहान व सीओ दीपक शर्मा के निर्देश पर विशेष टीम का गठन कर आरोपियों की तलाश की। मथुरा जिले के राया थाना इलाका निवासी विकास उर्फ विक्की व भरतपुर के कुम्हेर थाना इलाका निवासी अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी अभी फरार चल रहा है।

बैंक खाते से 48 हजार रुपए उड़ाए
दौसा . एक जने ने कोतवाली पुलिस थाने में उसके बैंक खातों से 48 हजार रुपए पार करने का मामला दर्ज कराया। अलवर के बहरोड़ तहसील के बसई एवं हाल निवासी दौसा नवीन कुमार प्रजापत ने मामला दर्ज कराया कि एक जने ने 1 अपे्रल को उसके पास कॉल कर कहा कि उसके किसी के पास रुपए अटक रहे हैं। वे रुपए वह उसके बैंक खाते में भेज देगा। उसने खाता बुक एप से उसके पास मैसेज भेजा। जिसमें 2 हजार के दो ट्रांजेक्शन किए। इसके बाद उसके एक्सिस एवं एसबीआई बैंक खाते 48 हजार पार कर लिए।

ट्रेन की चपेट में आई महिला, तमाशबीन बनी रही भीड़
बांदीकुई. गुढ़ा रोड़ स्थित दिल्ली रेलवे फाटक पर एक महिला अलवर से बांदीकुई आ रही प्रयागराज ट्रेन की चपेट में आ गई। इससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी। महिला के सिर में गंभीर चोट आने से रक्त बहता रहा, लेकिन इस दौरान मानवता शर्मसार होती रही और लोग तमाशबीन बनकर खड़े रहे। ना तो लोगों ने घायल महिला को संभाला ना ही पुलिस और एम्बुलेंस को सूचना दी। इतना ही नहीं लोग अपने मोबाइल से वीडियों बनाते नजर आए, लेकिन किसी ने भी हादसे की सूचना देना मुनासिब नहीं समझा। बाद में गुढा़ रोड़ के व्यापारियों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। इस पर रेलवे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एम्बुलेंस की मदद से घायल महिला को बांदीकुई सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया। यहां से उसे गंभीरावस्था में जयपुर रैफर कर दिया। पुलिस ने बताया कि बाढ़ बगीची निवासी महिला दिल्ली फाटक बंद होने के दौरान ट्रैक पार कर रही थी। तभी ट्रेन आने से उसकी चपेट आ गई।

Rajendra Jain
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned