scriptचोर गिरोह केे सरगना समेत दो गिरफ्तार | Two arrested including gangster's gang leader | Patrika News

चोर गिरोह केे सरगना समेत दो गिरफ्तार

locationदौसाPublished: Dec 06, 2019 09:41:02 am

Submitted by:

gaurav khandelwal

Two arrested including gangster’s gang leader: पुलिस ने प्रदेश के विभिन्न जिलों हुई करीब 15 वारदातों के खुलासा करने का दावा किया है।

चोर गिरोह केे सरगना समेत दो गिरफ्तार

चोर गिरोह केे सरगना समेत दो गिरफ्तार

लालसोट. मंडावरी थाना पुलिस ने क्षेत्र के किशोरपुरा गांव में दौसा-गंगापुर सिटी रेल परियोजना पर निर्माणाधीन रेलवे स्टेशन से गत माह हुई जनरेटर चोरी के मामला का खुलासा कर राÓय स्तरीय चोर गिरोह के सरगना समेत दो जनों को गिरफ्तार किया। आरोपियों को पकडऩे के बाद पुलिस ने प्रदेश के विभिन्न जिलों हुई करीब 15 वारदातों के खुलासा करने का दावा किया है।
Two arrested including gangster’s gang leader


मंडावरी थाना प्रभारी हरदयाल मीना ने बताया कि 27 नवम्बर की रात किशोरपुरा में निर्माणाधीन रेलवे स्टेशन के पास पांच लाख रुपए कीमत के 62 केवी के एक जनरेटर को चोर ले गए थे। जिला पुलिस अधीक्षक प्रहलाद सिंह के निर्देशन में थाना प्रभारी की अगुवाई में एएसआई भीखाराम, कांस्टेबल देवेन्द्र कुमार, अभिषेक, विनोद कुमार एवं ओमप्रकाश की टीम का गठन कर चोरों की तलाश शुरू की गई। पुलिस दल ने चोरी के मामले में पाली जिले के रायपुर बस स्टैण्ड क्षेत्र में कुछ संदिग्धों को पकड़ कर पूछताछ की तो आरोपी राकेश कुमार बैरवा व रोशन लाल बैरवा निवासी देवली ने मंडावरी, लालसोट, दौसा, जयपुर व पाली क्षेत्र में वारदात करना स्वीकार किया।

थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों आरोपी सुनियोजित ढंग से वारदातों को अंजाम देते हैं तथा आधुुनिक जीवनशैली के शौकिन हंै। राकेश गिरोह का सरगना है और इसके ही बनाए प्लान व निर्देशन मेंं सूने खड़े जनरेटर व मिक्सर मशीनों को चुराने के बाद पिकअप के पीछे बांध कर पाली जिले मेंं बेचने का काम करते हैं।(नि.प्र.)
Two arrested including gangster’s gang leader

श्रद्धालु की जेब से 11 हजार पार


लालसोट. पपलाज माता मंदिर पर जेब कतरों का बोलबाला होने से श्रद्धालु खासे परेशान हैं। आए दिन जेबतराशी की घटनाएं हो रही हैं। मंदिर प्रशासन व पुलिस की अनेदखी से जेब तराश गिरोह भीड़ में घुस कर वारदातोंं को अंजाम दे रहा है। शहर केे शिव कॉलोनी निवासी जगदीश खण्डेलवाल अष्टमी पर पत्नी के साथ माता के दरबार में प्रसाद चढ़ाने के लिए पहुंचे।इस दौरान किसी ने पेंट की जेब से 11 हजार रुपए पार कर लिए। (नि.प्र.)
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो