scriptलालसोट में फिर मिले दो कोरोना पॉजिटिव | Two corona positives again found in Lalsot | Patrika News
दौसा

लालसोट में फिर मिले दो कोरोना पॉजिटिव

Two corona positives again found in Lalsot: अब तक लालसोट में 9 व दौसा में 5 केस

दौसाApr 21, 2020 / 05:31 pm

gaurav khandelwal

लालसोट में फिर मिले दो कोरोना पॉजिटिव

किराना दुकान खुली देखी तो खुद ग्राहक बनकर पहुंच गए एसडीएम : देखें वीडियो,किराना दुकान खुली देखी तो खुद ग्राहक बनकर पहुंच गए एसडीएम : देखें वीडियो,लालसोट में फिर मिले दो कोरोना पॉजिटिव

दौसा/लालसोट. जिले में कोरोना पॉजिटिव मिलने का सिलसिला अभी थमने का नाम नहीं ले रहा। लालसोट शहर के एक मंदिर में पूजा करने वाले दो भाइयों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने से एक बार फिर चिंता बढ़ गई है। लालसोट शहर में बढ़ते कोरोना पॉजिटिव मरीजों के कारण जिले का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है। अब जिले में कोरोना पॉजीटिव मरीजों का आंकड़ा 14 पर पहुंच गया है। इनमें से लालसोट में 9 व दौसा में 5 मरीज हैं। हालांकि दौसा के दो व लालसोट का एक मरीज पॉजिटिव से नेगेटिव भी हो चुका है। हालांकि दोनों पॉजिटिव भाई गंगापुर के बामण बड़ौद के निवासी हैं, लेकिन वे लालसोट शहर के कौथून रोड स्थित तम्बाकू पाड़ा में एक मंदिर में पूजा करते हैं। तबीयत बिगडऩे पर 17 अप्रेल को गंगापुर में इनके सैम्पल लिए गए थे। दोनों गंगापुर के अस्पताल में भर्ती हैं।
Two corona positives again found in Lalsot


चिकित्सा विभाग के अधिकारियों ने बताया कि ये पिछले महीने यहां से गांव गए हैं। इनके परिवार लालसोट में रहते हैं। लेकिन उनके लालसोट से गांव जाने पर संशय है। इन दोनों पॉजिटिव में छोटे भाई की उम्र 22 वर्ष व बड़े भाई की उम्र 30 वर्ष है। चिकित्सा विभाग की रेपिड रेस्पोंस टीम के प्रभारी डॉ. सुभाष बिलौनिया ने बताया कि इन दोनों भाइयों का परिवार लालसोट में ही रहता है। परिजनों ने बताया कि वे पिछले महीने खेती बाड़ी के काम के लिए लालसोट से गांव गए थे।
Two corona positives again found in Lalsot

महाराष्ट्र से आए कोरोना ने लालसोट को बनाया हॉटस्पॉट
लालसोट में पहला केस 6 अप्रेल को संवासा गांव में आया था। जिस व्यक्ति को संवासा में कोरोना पॉजीटिव आया था, वह भी संक्रमित होकर महाराष्ट्र से गांव आया था। उसने लालसोट शहर में एक लैब संचालक के यहां जांच कराई तो इससे वह भी संक्रमित हो गया। बस इसके बाद लालसोट में यह पैर पसारता ही जा रहा है। अभी भी क्रम चल ही रहा है।
Two corona positives again found in Lalsot

Home / Dausa / लालसोट में फिर मिले दो कोरोना पॉजिटिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो