script

हादसों में दो की मौत, आधा दर्जन घायल

locationदौसाPublished: Jun 24, 2020 11:04:06 pm

Submitted by:

Rajendra Jain

पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों के सुपुर्द किए

हादसों में दो की मौत, आधा दर्जन घायल

हादसों में दो की मौत, आधा दर्जन घायल

दौसा. जिले में पिछले चौबीस घंटे के दौरान अलग-अलग हादसों में दो जनों की मौत हो गई, वहीं आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों के सुपुर्द किए।
बाइक सवार ने खलासी को मारी टक्कर
मेहंदीपुर बालाजी . थाना क्षेत्र के एनएच 21 पर सडक़ पार कर रहे ट्रक के खलासी को बाइक सवार ने टक्कर मार दी। इससे उसकी मौत हो गई, वहीं बाइक पर सवार तीन जने घायल हो गए। जिनमें से 2 जनों को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीरावस्था में जिला चिकित्सालय रैफर किया। हैड कांस्टेबल योगेश शर्मा ने बताया कि खलासी रात को मंदिर में धोक लगाकर सडक़ पार कर वापस ट्रक पर जा रहा था। इस दौरान पीछे से आ रही बाइक ने टक्कर मार दी। इससे दिनेश योगी (19) निवासी मेजोड़ थानागाजी व बाइक पर सवार मनमोहन, मोनू व निशा निवासी मेहंदीपुर बालाजी सहित चार जने घायल हो गए। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को सिकराय अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने खलासी दिनेश को मृत घोषित कर दिया, वहीं मनमोहन व मोनू को प्राथमिक उपचार के बाद दौसा रैफर कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जीप ने मारी दो मोटरसाइकिलों के टक्कर
दौसा. जिला मुख्यालय पर खादी बाग के समीप बुधवार दोपहर एक जीप ने दो मोटरसाइकिलों के टक्कर मार दी। हादसे में एक बाइक पर सवार युवक की मौत हो गई तथा दूसरी बाइक पर सवार दो जने घायल हो गए।
कोतवाली थाने के एएसआई हरिसिंह ने बताया कि लालसोट की ओर से आ रही जीप की टक्कर से बाइक सवार कृष्ण कुमार गुप्ता (35) पुत्र रामस्वरूप निवासी सुंदरदास मार्ग तथा दूसरी बाइक पर सवार कजोड़ मीना व राजेश निवासी रामसिंहपुरा घायल हो गए। कृष्ण कुमार को जिला अस्पताल से जयपुर रैफर किया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने जीप को जब्त कर लिया।
हैड कांस्टेबल हरलाल ने बताया कि जयपुर में शव का कोरोना टेस्ट हुआ है। रिपोर्ट आने के बाद ही पोस्टमार्टम होगा। ऐसे में शाम तक परिजन शव लेने की इंतजार में बैठे रहे। मृतक युवक के घर में एकमात्र वही कमाने वाला था। एक वर्ष पूर्व ही शादी हुई थी। उसकी मृत्यु के बाद अब परिजनों के समक्ष जीवन-यापन का संकट खड़ा हो गया है।
अनियंत्रित ट्रेलर ने टै्रक्टर को मारी टक्कर
लालसोट. चौण्डियावास गांव के पास एनएच 11 ए पर लालसोट बायपास पर एक अनियंत्रित टे्रलर ने रोड पर खड़े एक ट्रैक्टर ट्रॉली के टक्कर मार दी। इस घटना में एक जना घायल हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दौसा की ओर से आ रहे मक्का के कट्टों से भरा एक ट्रेलर कोथून की तरफ जा रहा था। चौण्डियावाास गांव के पास यह ट्रेलर अनियंत्रित होकर बायपास के पास खड़े ट्रैक्टर-ट्रॉली से जा टकराया। इससे बनवारीलाल निवासी संवासा गंभीर घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर दर्जनों ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। कुछ देर बाद मौके पर लालसोट पुलिस व 108 एंबुलेंस भी पहुंच गई और घायल को लालसोट सीएचसी भेज दिया। जहां उसे प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो