पिकअप की टक्कर से दो की मौत, एक घायल

सैंथल थाना इलाके के बासड़ी के समीप बापी रोड पर एक पिकअप की टक्कर से बाइक सवार दो जनों की मौत

By: gaurav khandelwal

Published: 16 May 2018, 09:15 AM IST

दौसा.सैंथल. सैंथल थाना इलाके के बासड़ी के समीप बापी रोड पर एक पिकअप की टक्कर से बाइक सवार दो जनों की मौत हो गई, वहीं एक जना गम्भीर रूप से घायल हो गया। मंगलवार सुबह पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। वहीं गम्भीर रूप से घायल को जयपुर रैफर कर दिया गया।

 


जिला अस्पताल पुलिस चौकी ने बताया कि सैंथल थाना इलाके में बासड़ी के समीप बापी रोड पर बाइक से दौसा आ रहे सिंगवाड़ा निवासी मुकेश, बीनावाला निवासी संतोष कुमार व नाथूलाल बैरवा बाइक से आ रहे थे। इस दौरान उनकी बाइक को तेजगति में आ रही एक बाइक ने टक्कर मार दी। हादसे में मुकेश व संतोष की मौके पर ही मौत हो गई।

 

वहीं नाथूलाल बैरवा गम्भीर रूप से घायल हो गया। तीनों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर मुकेश व संतोष को मृत घोषित कर दिया। दोनों के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। गम्भीर रूप से घायल नाथूलाल को रैफर किया।

 

 

दुर्घटनाओं में चार घायल


मंडावर. यहां दो सड़क दुर्घटनाओं में चार जने गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें से तीन को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर अवस्था में जयपुर रैफर कर दिया।


पुलिस के अनुसार नांगल सुमेरसिंह के पास सड़क पर किसी वाहन की टक्कर से बाइक सवार मन्नू पुत्र रामकुंवार सैनी निवासी करणवास गंभीर रूप से घायल हो गया। मंडावर अस्पताल से उसे जयपुर रैफर कर दिया।

 

वहीं वीरासना मोड़ के पास दो बाइकों में आमने-सामने की भिडं़त में रामकेश पुत्र बनवारीलाल मीना निवासी झिरवाड़ की ढ़ाणी बसवा एवं सुनील पुत्र रामचरण निवासी बड़ा गांव रैणी एवं दूसरी बाइक पर सवार एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। तीनों घायलों को मंडावर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से सुनील एवं एक अन्य को जयपुर रैफर कर दिया।

 


युवक घायल


दौसा शहर के लालसोट रोड पर मंगलवार शाम को मार्शल कार की टक्कर से बाइक सवार युवक घायल हो गया। पुलिस ने घायल धरणवास निवासी आदर्श मीना को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं चालक कार को छोड़कर फरार हो गया।

gaurav khandelwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned