scriptसर्राफा की दुकान से दिनदहाड़े दो लाख के जेवरात लूटे | Two lakh jewelery was robbed from bullion shop in broad daylight | Patrika News

सर्राफा की दुकान से दिनदहाड़े दो लाख के जेवरात लूटे

locationदौसाPublished: Feb 14, 2020 09:49:41 am

Submitted by:

Rajendra Jain

बिलौना कला 50 हजार के जेवरात लेकर चम्पत
 

सर्राफा की दुकान से दिनदहाड़े दो लाख के जेवरात लूटे

सर्राफा की दुकान से दिनदहाड़े दो लाख के जेवरात लूटे

लालसोट. मंडावरी कस्बे में गुरुवार अपराह्न सर्राफा की एक दुकान से अज्ञात बाइक सवार दो लाख के जेवरात लूट ले गए। सीताराम मंदिर के पास सर्राफा की दुकान करने वाले विष्णु कुमार सोनी की दुकान पर दो युवक पहुंचे और सोने चांदी के जेवरात दिखाने को कहा।
इस दौरान एक युवक ने सोने की बाली दिखाने को कहा। इस पर दुकानदार सोने की बाली दिखाने के लिए अपने काउंटर से थोड़ी दूर हटे तो युवक काउंटर पर झपट्टा मारकर करीब दो लाख रुपए की कीमत के सोने के दो टीके, दो दो अंगूठी व दो पेंडल लेकर दुकान के पास ही एक अन्य युवक की बाइक पर बैठकर फरार हो गए।
घटना के बाद दुकानदार ने चिल्लाते हुए बाइक सवारों का पीछा किया, लेकिन वह भागने के दौरान कचरे के ढेर में गिर पड़ा। इसके बाद अन्य दुकानदारों ने भी बाइक सवारों का पीछा किया लेकिन उनका ही प्रयास नाकाम रहा।
इस घटना से कस्बे में हडक़ंप मच गया और मौके पर दर्जनों ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई।जानकारी मिलने पर मंडावरी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया।पीडि़त दुकानदार ने देर शाम मंडावरी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई।
लालसोट. मंडावरी थाना क्षेत्र के बिलौना कला कस्बे में गुरुवार सुबह करीब एक सर्राफा दुकानदार को दो युवक बातों में उलझाकर 50 हजार के जेवरात लेकर चंपत हो गए। पीडि़त दुकानदार घनश्याम सोनी ने बताया कि उसकी दुकान पर दो युवक आए और जेवरात दिखाने को बोला। उसने युवकों को सोने के एक जोड़ी कुंडल एक लॉकेट एक फैंसी टीका दिखाया। जिसके बाद युवकों ने दुकानदार को सोने की बाली और दिखाने के लिए बोला। सोने की बाली दिखाने पर युवक सामान पसंद नहीं आने की बात कहकर रवाना हो गए। कुछ देर बाद दुकानदार ने सामान संभाला तो उसे एक जोड़ी कुंडल लॉकेट वाटिका गायब मिले। घटना के बाद दुकानदार ने भागकर युवकों की तलाश की, लेकिन तब तक युवक उसे नहीं दिखाई दिए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो