script

नकली शेम्पू बेचते दो व्यापारी गिरफ्तार

locationदौसाPublished: Mar 22, 2018 03:16:59 pm

Submitted by:

Mahesh Jain

नकली उत्पादन बेचने का मामला दर्ज

Two merchants arrested for selling fake shampoo
सिकंदरा . थाना पुलिस ने बुधवार को सिकंदरा चौराहे पर दो दुकानों पर छापा मारकर करीब पांच सौ नकली शेम्पू के पाउच जब्त किए। दो व्यापारियों को भी गिरफ्तार किया। पुलिस ने कंपनी के नाम का नकली उत्पादन बेचने का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

पुलिस ने बताया कि ग्रेविस प्रोटेंशन मेनेजमेंट कंपनी के अधिकृत प्रतिनिधि दिल्ली निवासी पंकज गुप्ता ने सिकंदरा चौराहे के बांदीकुई रोड स्थित दुकानों पर हैड एण्ड शोल्डर कंपनी के नकली शेम्पू के पाउच बेचने की सूचना दी थी। इस पर कंपनी के प्रतिनिधियों के साथ पुलिस दो दुकानों पर पहुंची। निशा ट्रेडिंग कंपनी से 496 तथा पंकज सेल्स से 40 नकली शेम्पू के पाउच जब्त किए। पुलिस ने निशा ट्रेडिंग कंपनी के मालिक विनोदकुमार गुप्ता निवासी वार्ड नम्बर 20 बांदीकुई व पंकज सेल्स के मालिक आशीष बंसल निवासी पुलिस थाने के पीछे बांदीकुई को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि आरोपितों से नकली शेम्पू पाउच आपूर्ति करने वाले लोगों को पता लगाया जा रहा है। पंकज गुप्ता ने सिकंदरा थाने में दर्ज कराया है।

बिजली कटौती से आक्रोश
बसवा. कस्बे में प्रतिदिन हो रही अघोषित बिजली कटौती से लोगों में रोष व्याप्त है। भाजपा जिला उपाध्यक्ष इन्द्रा सैनी के नेतृत्व में लोगों ने एईएन ज्ञानसिंह मीणा को ज्ञापन देकर नियमित बिजली आपूर्ति की मांग की है। सैनी ने बताया कि बिजली कटौती के कारण बच्चों की पढ़ाई नहीं हो रही है। उन्होंने बताया कि बिजली कटौती के बारे में पूर्व में भी अधिकारियों को अवगत कराया था, लेकिन ट्रिपिंग बंद नहीं हुई। ज्ञापन देने में अशोक अवस्थी, रमेश गुप्ता, सुवालाल सैनी, भगवानसहाय बासनवाल, बाबू सैनी आदि मौजूद थे।
वारंटी ने किया आत्मसमर्पण
खेड़ला. गोहंडी गुर्जर गांव निवासी एक स्थाई वारंटी ने बुधवार को न्यायालय में आत्मसमर्पण किया। सलेमपुर थानाधिकारी रामकिशोर ने बताया कि विजेंद्र गुर्जर 6 वर्ष से दो मामलों में फरार चल रहे था। न्यायालय ने उसे जेल भेज दिया।
बाइक सवार घायल: जहाजपुर गांव के समीप एक बाइक और ट्रैक्टर की भिड़ंत में बाइक सवार उमेश जाटव निवासी मशापुरा घायल हो गया। सलेमपुर थानाधिकारी रामकिशोर ने बताया कि घायल को महुवा अस्पताल से जयपुर रैफर कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो