सडक़ हादसों में दो जनों की मौत, ट्रैक्टर-टैंकर जब्त

दौसा में कलक्ट्रेट चौराहे की घटना

By: Rajendra Jain

Published: 17 Jun 2020, 10:51 PM IST

दौसा. जिले में बुधवार को हुए सडक़ हादसों में दो जनों की मौत हो गई। दौसा में कलक्ट्रेट चौराहे पर एक टै्रक्टर टैंकर ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार एक जने की मौत हो गई तथा एक घायल हो गया। कोतवाली थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर टै्रक्टर टैंकर को जब्त कर लिया।
पुलिस ने बताया कि कलक्ट्रेट चौराहे के समीप ट्रैक्टर टैंकर की टक्कर से कर्नल सिंह सैनी (31) पुत्र रामचरण निवासी सीत महुवा की मौत हो गई तथा अनिल शर्मा पुत्र रमेश शर्मा निवासी केसरी का बास महुवा घायल हो गया। दोनों जिला परिषद किसी काम से आए थे। टैंकर गलत साइड में आ गया। इससे दुर्घटना हो गई। कोतवाली पुलिस ने जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द किया।

बांदीकुई. नीमला-मोतीवाड़ा से सिकंदरा रोड स्थित कृषि उपज मण्डी में दुपहिया वाहन से काम करने जा रहे पल्लेदार की मुकरपुरा चौराहे के समीप सडक़ दुर्घटना में मौत हो गई। इसकी सूचना कृषि उपज मण्डी में पल्लेदारों को लगते ही काम बंद कर दिया और सभी पल्लेदार राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय आ गए। जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। जानकारी के अनुसार तेजाराम (50) पुत्र सोहनलाल सैनी निवासी नीमला-मोतीवाड़ा घर से बाइक से मण्डी मजदूरी करने जा रहा था कि सडक़ दुर्घटना में मौत हो गई।
नहीं हुआ मंडी में कार्य: हादसे से पहले जिंस लेकर आए किसानों ने मंडी में ढेरियां लगा दी गई, लेकिन बाद में पल्लेदार की मौत की खबर सुनते ही शोक में पल्लेदारों ने काम बंद कर दिया। इसके चलते मण्डी में जिंस की नीलामी नहीं हो सकी। व्यापारी व किसानों को ढेरियों को तिरपाल से ढकाव करना पड़ा। सचिव संतोष मीणा ने भी मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। वहीं लिपिक विनय कुमार शर्मा राजकीय चिकित्सालय पहुंचे।

खेत में काम करने के दौरान ग्रामीण की मौत
लालसोट. उपखण्ड के देवली गांव में खेत पर कार्य करने के दौरान एक जने की बेहोश होने बाद मौत हो गई। मामले को लेेकर मृतक के पुत्र भगवान सहाय वर्मा ने लालसोट थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें बताया है कि उसके पिता रामेश्वरप्रसाद (58) मंगलवार शाम को खेत पर बाड़ लगाते हुए बेहोश हो कर गिर पड़ेे। प्राथमिकी में यी ळाी बताया कि जहरीला कीड़ा काटने की आशंका जताते हुए इलाज के लिए लालसोट लाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

Rajendra Jain
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned