Video: दो दुकानों में चोरी, हजारों का माल पार

gaurav khandelwal

Publish: Oct, 13 2017 09:21:02 (IST)

Dausa, Rajasthan, India
Video: दो दुकानों में चोरी, हजारों का माल पार

कोतवाली थाना पुलिस ने मौका -मुआयना कर जांच शुरू कर दी है।

दौसा. शहर की घास मण्डी में गुरुवार रात चोर एक दुकान के शटर तोड़कर करीब पचास हजार रुपए की नकदी समेत रिचार्ज कूपन व अन्य सामान ले गए। घटना का पता शुक्रवार सुबह लगा। जब पीडि़त दुकान पहुंचा तो शटर टूटे हुए तथा सामान अस्त-व्यस्त बिखरा मिला। सूचना पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने मौका -मुआयना कर जांच शुरू कर दी है।

 

पीडि़त बनवारी खण्डेलवाल ने बताया कि चोर दुकान के शटर तोड़कर करीब पचास हजार की नकदी, छह हजार रुपए के रिचार्ज कूपन सहित अन्य सामान ले गए। घटना का पता लगते ही दुकान के बाहर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

 


दुकान में सेंध, हजारों का माल पार


महुवा. यहां कस्बे के भरतपुर रोड स्थित एक इलेक्ट्रिकल की दुकान में सेंध लगाकर चोर हजारों रुपए की केबल व नकदी पार कर ले गए। दुकान मालिक विक्रम सिंह ने बताया कि गुरुवार शाम वह दुकान के ताला लगा कर घर चला गया था। इसके बाद रात को चोर दुकान के पीछे की दीवार तोड़कर करीब 40 हजार रुपए की केबल व नकदी पार कर ले गए। चोरी का पता उन्हें सुबह दुकान खोलने पर लगा। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

 

 

सिलिकोसिस पीडि़त युवक की मौत


(बडोली) कुण्डल. ग्राम पंचायत सिण्डोली स्थित बडोली गांव की एक ढाणी में सिलिकोसिस पीडि़त युवक की जयपुर के अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। सरपंच भौंरीलाल मीना ने बताया कि मृतक बडोली के रामसागर भक्तों की ढाणी निवासी सियाराम मीना (26 ) पुत्र बद्रीनारायण है। युवक बापी में संचालित एक फैक्ट्री में कार्य करता था। गत 3 साल से सिलिकोसिस से पीडि़त था।

पीडि़त 24 सितम्बर से जयपुर के श्वसन रोग संस्थान में भर्ती था। शुक्रवार सुबह उसकी मौत हो गई। मृतक के एक पुत्र अमित (3) तथा दो पुत्री सविता (5) और शिवानी (7) है। मृतक की पत्नी शांति देवी सुध-बुध खोकर बेहोश हो गई।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned