ट्रक-जीप की टक्कर में महिला समेत दो की मौत, एक दर्जन घायल

www.patrika.com/rajasthan-news

By: gaurav khandelwal

Published: 04 Aug 2018, 08:27 PM IST

बांदीकुई. अलवर-बांदीकुई मेगा हाईवे पर जयसिंहपुरी फाटक के समीप शनिवार दोपहर ट्रक व जीप की टक्कर हो गई। इसमें महिला समेत दो जनों की मौत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि जीप व ट्रक सड़क से 100 मीटर दूर जाकर पलट गए। ट्रक में भरा सामान भी खेत में बिखर गया। तेज धमाके की आवाज सुनकर आस-पास स्थित लोग घटना स्थल पहुंचे।

 

जहां बसवा थाना पुलिस की मदद से लोगों ने जीप में फंसे घायलों को मशक्कत कर बाहर निकाला और एम्बुलेंस से राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया। सुमेल राजगढ़ निवासी अंगूरी देवी (55) पत्नी प्रेमकुमार को चिकित्सकों ने मृत बताया। वहीं गुब्बूलाल साहू पुत्र घासीराम ने जयपुर में दम तोड़ दिया। दर्जन भर से अधिक घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर कर दिया।

 


पुलिस के अनुसार चालक जीप में सवारियां भरकर राजगढ़ से बांदीकुई की ओर आ रहा था कि बांदीकुई की ओर से जा रहे ट्रक से टक्कर हो गई। घटना स्थल एवं चिकित्सालय में घायलों के रोने-चिल्लाने से माहौल गमगीन हो गया। सूचना पर पुलिस वृत्ताधिकारी नवाब खां भी मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे। पुलिसकर्मी भी स्ट्रेक्चर पर घायलों को लेटाकर एम्बुलेंस से जयपुर के लिए रवाना करते दिखाई दिए। चिकित्सालय में लोगों की काफी संख्या में भीड़ एकत्र हो गई। हर कोई मदद में जुटा दिखा।

 

 

पुत्री से मिलने आ रहे थे, पत्नी की मौत व पति घायल


पुलिस के अनुसार सुमेल राजगढ़ निवासी प्रेमकुमार अपनी पत्नी अंगूरी देवी (55) के साथ बसवा में अपनी पुत्री से मिलने के लिए आ रहे थे। बसवा पहुंचने से पहले ही हादसा घटित हो गया। इसमें गंभीर रूप से घायल पत्नी अंगूरी देवी को उपचार के दौरान चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि पति प्रेमचंद भी चोट लगने से लहूलुहान हो गया। उन्हें जयपुर रैफर कर दिया।

 


इसके अलावा हादसे में थमावली (राजगढ़) निवासी मां-पिता एवं बेटा भी गंभीर रूप से घायल हो गए। इसमें पिता नरेन्द्र कोली (32), पत्नी बीना देवी (28) एवं पुत्र निशांत (4) घायल हो गए। घायल मां-बाप अपने पुत्र का राजगढ़ उपचार कराकर आ रहे थे। इसके अलावा हादसे में राखी (23) डीग भरतपुर, गुब्बूलाल साहू (75) निवासी बसवा, राजू जोगी (50), विनोद मीणा (30) निवासी जयसिंहपुरा, रामावतार सैनी (32) निवासी मालाखेड़ा एवं रामप्रसाद मीणा (29) निवासी गढ़मेढी घायल हो गए। सभी को गंभीरावस्था में जयपुर रैफर कर दिया।

gaurav khandelwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned