scriptफंदे से झूलकर दो युवकों ने दी जान | Two young men were given a stroke by hanging | Patrika News

फंदे से झूलकर दो युवकों ने दी जान

locationदौसाPublished: Mar 18, 2019 08:03:57 am

Submitted by:

gaurav khandelwal

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

lalsot crime news

फंदे से झूलकर दो युवकों ने दी जान

लालसोट. शहर की न्यू कॉलोनी में रेस्ट हाउस के पीछे एक मकान में किराए से रहने वाले एक युवक का शव रविवार शाम फंदे पर झूलता मिलने पर सनसनी फैल गई। मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची लालसोट पुलिस ने मकान के कमरे के गेट की कुंदी तोड़कर शव को फंदे से उतारा।

सब इंस्पेक्टर दिलीप कुमार ने बताया कि रविवार शाम को किराए से रहने वाले युवक धर्मेन्द्र मीना (25) पुत्र कालूराम मीना निवासी बाढ रतनपुरा के कमरे की कुंदी अंदर से बंद होने पर आस पास रहने वाले लोगों ने पुलिस को इस बारे में सूचना दी। पुलिस ने जब कमरे की खिड़की में लगी जाली से देखा तो युवक का शव कमरे के अंदर झूलती हुआ मिला।
पुलिस ने कमरे की कुंदी को तोड़ कर गेट खोला और वहां पंखे पर लटक रही युवक के शव को नीचे उतारा। सब इंस्पेक्टर ने बताया कि मामले की जानकारी मिलने पर पहुंचे परिजनों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को सुपुर्द कर दिया। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।(नि.प्र.)

पेड़ से लटका मिला

सिकंदरा. सिकंदरा थाना इलाके के ईंटका गांव के समीप नदी में रविवार दोपहर को युवक का शव पेड़ पर फंदे से झूृलता मिला। सूचना पर थाना प्रभारी कुशालङ्क्षसह ने मय जाप्त के मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया। पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर सिकंदरा सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया।

पुलिस ने बताया कि मृतक युवक विश्राम (30) पुत्र मनभावन गुर्जर निवासी छोकरवाड़ा है। पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक का शव बबूल के पेड़ पर रस्सी से लटका हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की तो युवक का शव रस्सी की सहायता से बबूल के पेड़ से लटका हुआ था। युवक के शव के समीप ही बाइक खड़ी मिली। जिसपर हेलमेट रखा हुआ था। पेड़ के पास ही युवक के सैण्डल खुले थे।
पुलिस ने शव पेड़ से उतार कर सिकंदरा सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया। परिजनों सूचना कर युवक के शव का पोस्टमार्टम कराकर सुपुर्द कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला गृह क्लेश के चलते आत्म हत्या करना प्रतीत हुआ है। मामले की जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो