करंट से चाचा व भतीजे की मौत

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

By: gaurav khandelwal

Published: 10 Mar 2019, 08:16 AM IST

महुवा. थाना क्षेत्र के सिन्दूकी गांव में खेती कार्य करने के दौरान करंट लगने से चाचा व भतीजे की मौत हो गई। इससे पूरे गांव में शोक छा गया। पुलिस के अनुसार सिन्दूकी गांव में शनिवार दोपहर खेत में कार्य कर रहे चाचा संजय (28) पुत्र रामेश्वर व भतीजा राहुल (15) पुत्र दीपक जोगी निवासी सिन्दूकी के करंट लग गया। इससे दोनों झुलस गए। ग्रामीणों ने दोनों को महुवा अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत बताया।

 


मौत की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोग अस्पताल पहुंचे। जहां परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। पुलिस वृत्ताधिकारी शंकरलाल मीणा ने अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी ली और परिजनों को ढांढस बंधाया। एक ही घर से दो लोगों की मौत की सूचना पर गांव में शोक की लहर दौड़ गई तथा चूल्हे तक नहीं जले। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर दोनों शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए। घटना को लेकर बाबूलाल जोगी निवासी सिन्दूकी ने मर्गमें मामला दर्ज कराया है।

 

 

दो बाइक भिड़ी, चार घायल


लालसोट. उपखण्ड के सूरतपुरा गांव के पास एनएच 11 बी पर शनिवार दोपहर एक गाय को बचाने के प्रयास में दो बाइक आमने सामने भिड़ गई।इससे दोनों बाइक पर सवार चार जने घायल हो गए। मंडावरी थाना पुलिस के अनुसार इस घटना में हेमराज मीना, विश्राम बैरवा, रामेश्वर बैरवा एवं जितेन्द्र बैरवा घायल हो गए।जिन्हें मंडावरी सीएचसी पहुंचाया।(नि.प्र.)

 

 

जीप-बाइक भिड़ंत में दो की मौत, एक घायल


खेड़ला. सलेमपुर थानान्तर्गत महुवा-हिंडौन मार्ग स्थित मीणा खेड़ा गांव के समीप शनिवार तड़के एक जीप और बाइक की भिड़ंत में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया। सलेमपुर थाना प्रभारी दामोदर गुर्जर ने बताया कि तीन दोस्त महुवा एक शादी समारोह में भाग लेकर अपने गांव के लिए बाइक से रवाना हुए। हिंडौन मार्ग पर मीणा खेडिय़ा के समीप जीप से बाइक की भिड़ंत हो गई।

 

इसमें लवकुश शर्मा निवासी मिलकसराय (नादौती) और गणेश योगी भोटवाड़ा (महावीरजी) की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शवों को महुवा मोर्चरी में रखवाया। दोपहर में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए। वहीं हादसे में घायल बाइक सवार प्रदीप जांगिड़ निवासी भोटवाड़ा को महुवा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। पुलिस ने जीप को जब्त कर लिया, लेकिन चालक मौके से फरार हो गया।

gaurav khandelwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned