scriptलालसोट बायपास पर अनियंत्रित होकर पलटा ट्रक, बाइक सवार दो युवक दबे | Uncontrolled truck overturns on Lalsot bypass, two youth riding bike r | Patrika News
दौसा

लालसोट बायपास पर अनियंत्रित होकर पलटा ट्रक, बाइक सवार दो युवक दबे

शीतल पेय की बोतलें भरी थी

दौसाMar 08, 2021 / 06:57 am

Rajendra Jain

लालसोट बायपास पर अनियंत्रित होकर पलटा ट्रक, बाइक सवार दो युवक दबे

लालसोट के डिडवाना रीको एरिया के पास एनएच 11 बायपास पर सड़क दुर्घटना के बाद जाम के दौरान जमा ग्रामीणों की भीड़।

दौसा. लालसोट क्षेत्र से गुजर रहे एनएच 11 ए डिडवाना रीको एरिया के पास लालसोट बायपास पर रविवार सुबह कोल्ड ड्रिंक्स के भरा ट्रक बेकाबू होकर पलट गया। इसी दौरान सामने से आ रहे बाइक सवार दो युवक भी इस ट्रक की चपेट में आ गए, जिन्हें मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद कोल्ड डिं्रक्स की बोतलों से बाहर निकाला और लालसोट सीएचसी पहुंचाया।
घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने एनएच 11 ए पर जाम भी लगा दिया। पुलिस के अनुसार कोल्ड ड्रिंक्स की बोतलों से भरा एक ट्रक हरियाणा के हिसार से विशाखापट्टनम जा रहा था। यह ट्रक अनियंत्रित होकर बायपास पुलिया पर लगी लोहे की रेलिंग को तोड़कर लालसोट की ओर जाने वाले सर्विस रोड पर पलट गया, इसी दौरान सामने आ रहे बाइक सवार यूपी के सामली निवासी मेहदोज आलम व रेहान खान ट्रक की चपेट में आने के बाद उसमें भरी कोल्ड ड्रिंक्स की बोतलों में दब गए। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने घटना स्थल पर पहुंच कर दोनो बाइक सवारों को कोल्ड डिं्रक्स की बोतलों से बाहर निकाला।
ग्रामीणों ने लगाया जाम
घटना के बाद ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा और एनएच 11 ए पर जाम लगा दिया। वाहनों की लंबी कतारें भी लग गई। ग्रामीणों का कहना था कि बायपास की पुलिया से ठीक पहले एनएचआई द्वारा छोड़े गए कट के चलते आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं। एक-डेढ़ साल में यहां एक दर्जन से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। मौके पर एसडीएम गोपाल जांगिड़ व थाना प्रभारी राजवीर सिंह राठौड़ पहुंचे और समझाइश करते हुए जाम को खुलवाया और स्थायी समाधान का भरोसा दिया।

कार पलटी, बाइक सवार समेत चार जने घायल
कार में बैठे थे एक ही परिवार के छह लोग
गीजगढ़. अलवर-गंगापुर मेगा हाइवे पर चांदपुर गांव की मक्खी ढाणी समीप रविवार को गीजगढ़ से सिकंदरा की ओर जाते समय बाइक सवार को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे बाइक चालक सहित कार में सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों ने 108 एम्बुलेंस से सिकंदरा अस्पताल पहुंचाया। जहां गम्भीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। पुलिस के अनुसार गीजगढ़ निवासी गोवर्धन कथावाचक जयपुर में अपने बड़े बेटे के आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए छोटे बेटे गुलाब बहु सुनीता देवी, पोता-पोती प्रेरणा, यश, व हर्षित के साथ जा रहे थे। बस स्टैंड से दो किलोमीटर चले ही थे कि मक्खी ढ़ाणी के समीप बाइक सवार को बचाने के प्रयास में कार अनियंत्रित होकर पलट जाने से बाइक सवार भी चपेट में आ गया। मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई।
कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। घायलों में बाइक चालक सीताराम सैनी निवासी गांव खेड़ामालुपाड़ा, कार सवार गोवर्धन, गुलाब, व हर्षित गम्भीर घायल हो गए। इन सभी को दौसा रैफर कर दिया गया, वहीं सुनीता, प्रेरणा व यश को राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गीजगढ़ पर उपचार कराने के बाद घर भेज दिया गया। सूचना पर चौकी प्रभारी ओमप्रकाश चौधरी व मुकेश कुमार ने पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

Home / Dausa / लालसोट बायपास पर अनियंत्रित होकर पलटा ट्रक, बाइक सवार दो युवक दबे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो