scriptपुलिसकर्मी के साथ हाथापाई कर फाड़ी वर्दी | Uniform torn with policeman | Patrika News

पुलिसकर्मी के साथ हाथापाई कर फाड़ी वर्दी

locationदौसाPublished: Oct 15, 2019 08:38:10 am

Submitted by:

gaurav khandelwal

Uniform torn with policeman: दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिसकर्मी के साथ हाथापाई कर फाड़ी वर्दी

पुलिसकर्मी के साथ हाथापाई कर फाड़ी वर्दी

सैंथल. कस्बे में रविवार रात गश्त कर रहे दो पुलिसकर्मियों के साथ कार सवार दो युवकों ने अभद्रता कर एक की वर्दी फाड़ दी। पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। थानाधिकारी रामशरण ने बताया कि थाना इलाके में रविवार रात करीब 1 बजे पुलिसकर्मी धर्मा यादव व देशराज गुर्जर गश्त कर रहे थे। गश्त के दौरान गांधी सर्किल पर एक लग्जरी कार को रुकवाया, लेकिन चालक ने कार नहीं रोकी तो पुलिस शक हुआ।
Uniform torn with policeman

पुलिस ने कार का पीछा कर उसको रोका तो उसमें बैठे युवकों ने पुलिसकर्मियों के साथ गाली-गलौच कर हाथापाई की। पुलिसकर्मी धर्मा की वर्दी भी फाड़ दी। पुलिसकर्मी का अस्पताल में मेडिकल भी कराया गया। इस मामले में पीलवा निवासी भीमसिंह गुर्जर व पप्पूसिंह गुर्जर को राजकार्य में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।
मिर्जापुरा गांव से चोरी गया नेपाल से बरामद


लालसोट. मिर्जापुरा गांव से करीब छह माह पूर्व चोरी गए ट्रैक्टर को लालसोट पुलिस ने नेपाल बॉर्डर क्षेत्र से बरामद कर लिया।इस ट्रैक्टर को बरामद करने के लिए पुलिस ने अभियान चलाते हुए उत्तरप्रदेश में नेपाल बार्डर पर बसे गांव रुपडिय़ा से सोमवार को बरामद किया है। थाना प्रभारी अमित कुमार की अगुवाई मेंं पहुंचा दल ट्रैक्टर को बरामद करने के बाद लालसोट के लिए रवाना हो गया है।
गौरतलब है कि मिर्जापुरा गांव से विनोद कुमार शर्मा का ट्रैक्टर करीब छह माह पूर्व 4 अप्रेल की रात्रि को चोरी हो गया था। घटना को लेकर प्रदेश के उद्योग मंत्री परसादीलाल मीना ने भी पुलिस अधिकारियों के समक्ष कड़ी नाराजगी जताते हुए ट्रैक्टर को बरामद करने के निर्देश दिए थे। (नि.प्र.)
कार को रोककर लूट की अफवाह क्षेत्र में फैली सनसनी


महुवा. कस्बे के मंडावर रोड बस स्टैंड के समीप बाइक सवारों द्वारा कार को रुकवा कर लूट की वारदात की अफवाह से कस्बे में सनसनी फैल गई। थाना प्रभारी करण सिंह राठौड़ ने बताया कि कस्बे के मण्डावर रोड पर एक कार सवार और बाइक सवारों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान वहां पर काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस को देख कर बाइक सवार वहां से फरार हो गए।
कार सवार को थाने पर लाया गया। उसने किसी प्रकार की कोई रिपोर्ट देने से इंकार कर दिया। इस दौरान कस्बे में लूट में विफल प्रयास की अफवाह फैली गई। उन्होंने बताया कि लूट के प्रयास की अफवाह गलत है । बाइक सवार व कार चालक में आपस में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो