सरपंच व आबकारी अधिकारियों की तकरार का वीडियो वायरल

अवैध शराब की कार्रवाई करने गए थे आबकारी अधिकारी

By: Mahesh Jain

Published: 14 May 2021, 06:59 PM IST

सिकंदरा(दौसा). शेखपुरा पंचायत के गुर्जर बाड़ा बैरवा ढाणी में हथकढ़ अवैध शराब की कार्रवाई करने गए आबकारी विभाग के अधिकारियों को सरपंच ने जमकर खरी-खोटी सुनाई। आबकारी विभाग के अधिकारी व सरपंच की हुई तकरार का वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जानकारी के अनुसार आबकारी विभाग के एएसआई मेघराम टीम के साथ बैरवा ढाणी में गत दिनों हथकढ़ अवैध शराब की सूचना पर दबिश देने गए थे। इस दौरान आबकारी विभाग की टीम ने परमाराम बैरवा के घर से 2 लीटर हथकढ़ अवैध शराब बरामद कर ली।

टीम के पहुंचते ही आरोपी मौके से फरार हो गया। आबकारी विभाग के अधिकारियों ने आरोपी के परिजनों से आधार कार्ड देने की बात कही। इसी बीच शेखपुरा सरपंच विजय सिंह गुर्जर मौके पर पहुंच गए। सरपंच विजय सिंह ने आबकारी विभाग के अधिकारियों को क्षेत्र में हो रही अवैध शराब की बिक्री को लेकर जमकर खरी-खोटी सुनाई। इस दौरान आबकारी विभाग के अधिकारी सरपंच के बीच काफी देर तक कहासुनी हुई। बाद में समझाइश के बाद मामला शांत हुआ। आबकारी विभाग के अधिकारी आरोपी का आधार कार्ड लेकर वहां से रवाना हो गए।

इसके बाद आबकारी विभाग के अधिकारी ने आरोपी के खिलाफ अवैध शराब बेचने का मामला दर्ज किया है। घटना के 2 सप्ताह बाद सरपंच व आबकारी विभाग के अधिकारियों के बीच हुई तकरार का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस मामले में सरपंच विजय सिंह का कहना है कि आबकारी विभाग के अधिकारी बेगुनाह लोगों को अवैध शराब के मामले में फंसा रहे हैं। आबकारी निरीक्षक महेंद्र गुप्ता का कहना है कि उन्होंने अभी 4 दिन पूर्व ही यहां पर ज्वाइनिंग की है।


मामले की जांच की जा रही है। आबकारी विभाग के टीम प्रभारी मेघराम कहना है कि परमाराम बैरवा के घर से 2 लीटर अवैध हथकढ़ शराब बरामद हुई थी। इस मामले में परमाराम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरोपी फरार है। जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

सरपंच व आबकारी अधिकारियों की तकरार का वीडियो वायरल
Mahesh Jain Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned