scriptअफसर के चमचे ने कहा, कलक्टर के पास हैं साहब, दफ्तर में सोते अधिकारी का वीडियो हुआ वायरल | Video Viral of Dausa Excise Officer Sleeping in Office | Patrika News

अफसर के चमचे ने कहा, कलक्टर के पास हैं साहब, दफ्तर में सोते अधिकारी का वीडियो हुआ वायरल

locationदौसाPublished: Oct 18, 2017 01:15:08 pm

Submitted by:

santosh

दौसा के आबकारी अधिकारी ऑफिस में आराम फरमा रहे हैं और मिलने आए लोगों को चपरासी ने यह कहते हुए रवाना कर दिया कि साहब बैठक में व्यस्त हैं।

viral video
जयपुर/दौसा। सरकारी अफसर भोले-भाले लोगों की भावनाओं से किस तरह से खेलते हैं इसका ताजा उदाहरण दौसा में देखने को मिला है। दौसा के आबकारी अधिकारी अपने ऑफिस में आराम फरमा रहे हैं और उनसे मिलने आए लोगों को चपरासी ने यह कहते हुए रवाना कर दिया कि साहब कलक्टर साहब के पास बेहद महत्वपूर्ण बैठक में व्यस्त हैं। अब तो दिवाली के बाद ही आना। लेकिन सच ये था कि अधिकारी अपने ऑफिस में ही आराम कर रहे थे। कुछ लोगों ने आबकारी अधिकारी का आराम फरमाते वीडियो बना लिया, जिसमें अफसर सोफे पर सोते नजर आ रहे हैं।
एडीएम ने कहा था मिलने को
दरअसल, महुवा में शराब की दुकानों को लेकर लाेगाें को परेशानी थी। लाेगाें का कहना था कि दुकानों को बंद किया जाए, इस मामले को लेकर वे एडीएम राजवीर के पास ज्ञापन देने पहुंचे थे। एडीएम ने उनका ज्ञापन ले लिया और कहा कि इस बारे में आबकारी अधिकारी से भी मिल लें और उनसे दुकानें बंद कराने को लेकर की जाने वाली वोटिंग के बारे में भी बात कर लें। सैकड़ों ग्रामीण पूर्व जिला प्रमुख अजीत सिंह के साथ जब आबकारी अधिकारी के पास पहुंचे तो चतुर्थकर्मी ने बाहर से ही चलता कर दिया। चपरासी का कहना था कि साहब कलक्टर साहब के पास बेहद जरूरी बैठक में गए हैं।
और फिर बनाया वीडियो
चतुर्थकर्मी ने जब गांव वालों को बाहर से ही चलता कर दिया तो उसके बाद लोगों ने उसे साहब के कमरे की ओर जाता देखा। पानी के गिलास लिए आए कर्मी ने जैसे ही आबकारी अधिकारी जितेन्द्र सिंह के कमरे का गेट खोला एक ग्रामीण वहां आ गया और उसने सोफे पर सो रहे साहब का वीडियो बना लिया। जब साहब से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि स्लिप DISK की समस्या है इस कारण सोफे पर लेटा ही था। लेकिन जब गांव वालों से नहीं मिलने क बारे में पूछा गया तो साहब कोई जवाब नहीं दे सके। फिलहाल यह वीडियो वायरल हो रहा है। ग्रामीणों का कहना है कि इतनी दूरी से इतनी गर्मी में आने के बाद भी एसी कमरों में आराम करने वाले अफसर बात तक नहीं सुनते। एेसे अफसरों के खिलाफ सरकार को कार्रवाई करनी चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो