शादी के दिन दुल्हन के साथ ऐसा हुआ जो उसने सपने में भी नहीं सोचा था

दौसा के मैरिज गार्डन में दूल्हे की अगवानी के समय हुई घटना

By: gaurav khandelwal

Published: 11 Dec 2017, 09:45 AM IST

दौसा. शादी के दिन जब दूल्हा आ चुका हो, उस समय दौसा में एक दुल्हन व उसके पिता के साथ ऐसी घटना हो गई, जो उन्होंने सपने में भी नहीं सोची थी। इस घटना ने शादी की सारी खुशियां व पिता के अरमान काफूर कर दिए।

 

 

दरअसल, शहर के सोमनाथ चौराहा स्थित शैलजा गार्डन से रविवार देर शाम एक शादी समारोह से दुल्हन के पिता का साढ़े तीन लाख रुपए नकद एवं करीब 3 लाख रुपए के जेवरातों से भरा बैग चोरी हो गया। बैग के चोरी होते ही गार्डन में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। वीडियोग्राफी में एक किशोर बैग को ले जाता नजर आ रहा है।

 


जानकारी के अनुसार शैलजा गार्डन में दुल्हन अनिता का पिता सिण्डोली निवासी कैलाश सैन बारात आने पर नकदी एवं जेवरातों से भरे बैग को बगल में रखकर दूल्हे सहित बारातियों की अगवानी का कर रहा था। इस दौरान बैग पार हो गया। बैग में करीब साढ़े तीन लाख रुपए नकद, भात में आए 6 हजार 250, टीका, नथ, दो जोड़ी झुमकी, बाली समेत काफी सामान था।

 


शादी में रुपए एवं नकदी से भरा बैग पार होने के बाद भी दुल्हन का पिता अपनी लाड़ली को जेवरात पहनाने के लिए दूसरे जेवरात लाने का इंतजाम में जुट गया। पुलिस भी देर रात तक चोर को तलाशती रही, लेकिन सफलता नहीं मिली। बारात टोंक से आई थी।

 


किशोर के हाथ में दिख रहा है बैग

 

दुल्हन के पिता ने अगवानी के वक्त दूल्हे को तिलक लगाते बैग को बगल में रख दिया। उस वक्त वीडियोग्राफी भी हो रही थी। इसमें एक पीली शर्ट वाला किशोर बैग को उठा कर चलता नजर आ रहा है। पिता ने दूल्हे को तिलक लगाकर बैग को संभाला तो गायब मिला तो पुलिस को सूचना दी।

 

 

एक ओर दुल्हन के साथ घटना
दौसा में रविवार रात श्याम सरोवर में भी दुल्हन का बैग चोरी हो गया। उस बैग में भी जेवरात थे। एक ही दिन दो दुल्हनों के साथ चोरी की घटना से पुलिस प्रशासन पर सवालिया निशान लग रहे हैं।

gaurav khandelwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned