ये कैसी विवशता: साड़ी की ओट में मृतका का हुआ पोस्टमार्टम

विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

By: Mahesh Jain

Published: 02 Sep 2020, 09:48 PM IST

लालसोट(दौसा). एक बार फिर लालसोट में मोर्चरी का अभाव होने के चलते बुधवार को नगरियावास गांव निवासी मृतका का भी पोस्टमार्टम साड़ी की ओट में ही किया गया। गौरतलब है कि लालसोट शहर में पोस्टमार्टम के लिए उचित स्थान व भवन का अभाव होने के चलते पिछले कई सालों से यहां पोस्टमार्टम कोथून रोड स्थित मोक्षधाम के खुले तिबारों में किया जाता रहा है। जब कोई महिला मृतका का पोस्टमार्टम किया जाता है तो उस समय साड़ी या कपड़े की ओट लगा कर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया को अंजाम दिया जाता है।

उल्लेखनीय है कि नगरियावास गांव में बुधवार सुबह विवाहिता पूना मीना की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इसको लेकर मृतका के पीहर पक्ष ने लालसोट थाने मेें दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया है।


कार्यवाहक एसएचओ महावीर प्रसाद ने बताया कि बुधवार सुबह जिला पुलिस के कंट्रोल रूम से नगरियावास गांव मेें एक महिला की मौत की जानकारी मिली थी। इसके बाद मौके पर पहुंची लालसोट पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मुर्दाघर पहुंचाया, जहां साड़ी की ओट में पोस्टर्माटम किया गया।


पीहर पक्ष ने कराया दहेज हत्या का मामला
नगरियावास गांव में बुधवार सुबह एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इसको लेकर मृतका के पीहर पक्ष ने लालसोट थाने मेें दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया है। कार्यवाहक एसएचओ महावीर प्रसाद ने बताया कि बुधवार सुबह जिला पुलिस के कंट्रोल रूम से नगरियावास गांव मेें एक महिला की मौत की जानकारी मिली थी। इसको लेकर मृतका के पीहर पक्ष ने लालसोट थाने मेें दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया है।

ये कैसी विवशता: साड़ी की ओट में मृतका का हुआ पोस्टमार्टम
Mahesh Jain Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned