scriptvideo: पुलिस की पिटाई से क्षुब्ध पूर्व अफसर रखेंगे मौन व्रत | former police officer upset by beating police | Patrika News
दौसा

video: पुलिस की पिटाई से क्षुब्ध पूर्व अफसर रखेंगे मौन व्रत

प्रदेश भर के थानों में मैस का बहिष्कार करने के बाद अब पूर्व पुलिस अधिकारियों ने भी महावीर नगर की घटना के विरोध में मौनव्रत रखने का फैसला किया है।

दौसाFeb 23, 2017 / 02:31 am

​Vineet singh

 former police officer upset by beating police

former police officer upset by beating police

विधायक के पति द्वारा थाने में घुसकर सीआई को चांटा मारने की घटना को लेकर पुलिस कर्मियों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। तकरीबन पूरे प्रदेश के थानों में मैस के खाने का बहिष्कार करने के बाद अब सेवानिवृत्त अधिकारी भी मैदान में कूंद पड़े हैं। 
घटना के विरोध में पूर्व एएसपी योगेन्द्र जोशी गुरुवार को सिटी एसपी ऑफिस के समक्ष काली पट्टी बांधकर मौन व्रत रखेंगे। उन्होंने इसके लिए एसपी और एडीएम सिटी से अनुमति मांगी है, हालांकि देर रात तक इसकी अनुमति नहीं दी गई है। पुलिस सेवा में 18 साल कोटा में तैनात रहे जोशी ने कहा कि सेवा में रहते पुलिस बोलती नहीं है, इसलिए इस घटना का विरोध जताने के लिए मौन व्रत रखने का निर्णय किया है।
 जोशी कोटा के निवासी है। अभी जयपुर में रहते हैं। पुलिस के समर्थन में मौन व्रत रखने के लिए जोशी बुधवार को कोटा आ गए। उन्होंने कहा कि मौन व्रत को लेकर कोई राजनीति नहीं कर रहा हूं, केवल पुलिस की मन की वेदना को बताने तथा दुख बांटने के लिए काली पट्टी बांधकर मौन व्रत रखा जाएगा। सीआई थाने के अंदर पिट जाए तो जनता कैसे सुरक्षित रह सकती है, यह विचारणीय है।

Home / Dausa / video: पुलिस की पिटाई से क्षुब्ध पूर्व अफसर रखेंगे मौन व्रत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो