scriptVideo: लालसोट शहर में सुबह ऐसा कौन घुस आया, जिसने मचा दी खलबली | Who came in the morning in the city of Lalsot who stirred up the turm | Patrika News

Video: लालसोट शहर में सुबह ऐसा कौन घुस आया, जिसने मचा दी खलबली

locationदौसाPublished: Jan 31, 2018 09:57:19 am

रिहायशी इलाके में घुसे पैंथर ने आधा दर्जन लोगों को जख्मी किया तो गुस्साई भीड़ ने लाठी मारकर उसे अधमरा कर दिया

लालसोट में पैंथर
लालसोट. दौसा जिले के लालसोट शहर में बुधवार सुबह खलबली मच गई। शहर में पैंथर के घुस आने से हर कोई सहम गया। लोगों में हड़कंप मच गया। लोग घरों में दुबक गए। एक होटल के सीसी टीवी फुटेज में पैंथर की मूवमेंट साफ नजर आ गई। बाद में वनकर्मियों व लोगों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद जनता ने राहत की सांस ली।

दरअसल लालसोट शहर के कोथून रोड पोस्टऑफिस क्षेत्र में सुबह एक होटल संचालक अपनी दुकान के पीछे की तरफ शौचालय में गया। वहां उसे पैंथर नजर आया। उसे देख दुकान संचालक ने खुद को शौचालय में बंद कर लिया। गनीमत यह थी कि दुकानदार के पास मोबाइल था। उसने शौचालय में से ही सबको फोन कर पैंथर आने की सूचना दी, लेकिन किसी ने उसकी बात पर यकीन नहीं किया। क्योंकि शहर के बीचोंबीच पैंथर नहीं आ सकता था। आसपास कोई जंगल भी नहीं है। ऐसे में लोगों ने सोचा कोई कुत्ता-बिल्ली होगी।
दुकान संचालक लोगों से बार-बार कहता रहा तो लोग जमा हो गए। समीप की दुकान व गोदाम में सीसीटीवी कैमरे लगे थे। लोगों ने जब कैमरे की फुटेज देखी तो सच में ही पैंथर नजर आया। इस पर प्रशासन व वन विभाग को बुलाया गया। लोगों में हड़कम्प मच गया। लोगों ने अपने बच्चों को घर से नहीं निकलने दिया। यह खबर आग की तरह पूरे शहर में फैल गई। हर कोई सहम उठा। मौके पर लाठी-डण्डे लेकर सैकड़ों लोग जमा हो गए। इसी बीच पैंथर ने करीब आधा दर्जन लोगों पर हमला कर घायल भी कर दिया। उनका लालसोट अस्पताल में उपचार कराया गया। दो जनों को तो रैफर तक कर दिया गया।

सुबह करीब पांच बजे से जारी इस घटनाक्रम का पटाक्षेप सुबह आठ बजे उस वक्त हुआ जब पोस्टऑफिस के पास एक मकान से बाहर निकलने के प्रयास करने के दौरान इस पैंथर ने एक जने हमला कर दिया, लेकिन उस आदमी ने दिलेरी भी दिखाते हुए पैंथर को लेकर जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद मौके पर मौजूद भीड़ ने लाठियां बरसाते हुए पैंथर को अधमरा कर दिया। इसके बाद पैंथर को बांध कर शहर के पशु चिकित्सालय पहुंचाया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो