पत्नी ने पति के सिर पर मारा डंडा, मौत

- मृतक था शराब का आदी

By: Rajendra Jain

Published: 02 Aug 2020, 10:45 PM IST

महुवा. थाना इलाके के रामगढ़ गांव में पति पत्नी के बीच हुए आपसी झगड़े में पति की मौत संदिग्धावस्था में हो गई। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर महुवा अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। जहां शाम को परिजनों के पहुंचने पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर उन्हें सुपुर्द कर दिया।
घटना को लेकर मृतक के भाई ने मामला दर्ज कराया है। पुलिस उपाधीक्षक शंकरलाल मीणा ने बताया कि मृतक के छोटे भाई मनोजकुमार पुत्र लालाराम ने मामला दर्ज कराया है कि वह अपने परिवार के साथ दिल्ली रहता है तथा उसका भाई रामोतार बैरवा अपने परिवार के साथ रामगढ़ गांव में रहता था। वह शराब का आदी था। इससे पति-पत्नी में आए दिन झगड़ा होता रहता था। शनिवार शाम को मजदूरी के पैसों को वह घर से चुरा कर ले गया और बाजार में जाकर शराब पी ली। देर शाम जब वह घर लौटा तो दोनों पति-पत्नी में पैसे को लेकर कहासुनी हो गई । इस पर भाभी प्रिया (मृतक की पत्नी) ने भाई के सिर पर डंडा मार दिया। जिससे वह नीचे गिर गया और कुछ समय बाद उसकी मौत हो गई।
मनोजकुमार ने बताया कि भाभी का उसे जान से मारने का कोई इरादा नहीं था। पुलिस ने महिला को हिरासत में लिया है। जिससे पूछताछ की जा रही है।


विवाहिता ने की आत्महत्या
मंडावर. थाना इलाके के ईसरीखेड़ा गांव में शनिवार रात्रि को एक विवाहिता महिला ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। थानाधिकारी लालसिंह राजपूत ने बताया कि ममता (40) पत्नी रामकेश मीणा ने कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। परिजनों ने पुलिस को बताया कि मृतका मंदबुद्धि थी। पुलिस ने राजकीय अस्पताल में पोर्टमार्टम कराकर शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया। मृतका के भाई अवधेश मीणा निवासी मातासूला जिला करौली ने मर्ग में मामला दर्ज कराया है।

Rajendra Jain
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned