किसानों की सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहूंगा- किरोड़ी

राज्यसभा सांसद ने सुनी जनसमस्याएं

By: Rajendra Jain

Updated: 03 Mar 2019, 11:29 AM IST

महुवा ग्रामीण . क्षेत्र के गांव झोपड़ीन में शनिवार को पठान बाबा के स्थान पर आयोजित पद दंगल कार्यक्रम में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि गांव के किसान और गरीब के दुख में हमेशा साथ रहूंगा। उन्होंने कहा कि किसी भी गरीब और असहाय व्यक्ति को परेशान नहीं होने दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि जो भी लोग किसी भी कार्य के लिए परेशान हो उनके लिए मेरे दरवाजे खुले थे और खुले रहेंगे। उनके कार्य हरसंभव करवाए जाएंगे ।
उन्होंने पुलवामा हमले को लेकर भी दुख जताया। कार्यक्रम में डॉ मीना का साफा और 51 किलो फूल की माला पहनाकर स्वागत किया गया। इस अवसर दूर दराज से पहुंची गायक पार्टियों ने धार्मिक एक पौराणिक कथाओं का गुणगान कर लोगों का मन मोहा। कार्यक्रम में खूंटला, आम का झार्रा और जोधा मोलाई की गायक पार्टियों ने भाग लिया। इस दौरान भाजपा के संयोजक विमल जैन, गगवाना सरपंच अशोक मीना, गोवर्धन सैनी, छुट्टन लाल मीणा, कालूराम पाडली, शिव प्रसाद पटेल, लाल चंद पटेल, ठंडी पटेल , विक्रम पटेल, उम्मेद पटेल सहित खूबी राम मीणा, कैलाश मीणा, मुकेश के अलावा सैकड़ों लोग मौजूद थे।

गीजगढ़. कस्बे के बस स्टैण्ड पर राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने जनसमस्याएं सुनकर शीघ्र निराकरण का आश्वासन दिया। सांसद मीणा गंगापुर जाते समय कुछ समय के लिए बस स्टैण्ड रुके।जहां ग्रामीणों की समस्याएं सुनी। ग्रामीणों ने मुख्य बाजार में पेयजल समस्या से अवगत कराकर निराकरण की मांग की।इस पर मौक पर ही सांसद मीणा ने जलदाय विभाग के एसई से वार्ता कर जल्द समस्या को हल करने की बात कही। इसके अलावा ग्रामीणों ने बस स्टैण्ड पर हाई मास्क लाइट, एससी मोहल्ले में फ्लोराइड पानी की समस्याओं से अवगत कराकर निराकरण की मांग की। कमलेश पाटन, यशवन्त गुप्ता, पप्पू राम, अंगद, कैलाश, नारद आदि मौजूद थे।


मंत्री को सौंपा ज्ञापन
दौसा. ग्रेजुएट नर्सिंग टीचर्स एसोसिएशन दौसा शाखा ने जिलाध्यक्ष सूबेसिंह यादव के नेतृत्व में महिला बाल विकास मंत्री ममता भूपेश को ज्ञापन देकर नर्सिंग शिक्षा की समस्याओं से अवगत कराकर निराकरण की मांग की। नर्सिंग शिक्षण संस्थाओं का समय पूर्व की तरह करने, एनआरएचएम संविदाकार्मिकों के नियमितिकरण तथा मानदेय बढ़ाने आदि मांग की।

Rajendra Jain
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned