गैस सिलेण्डर बना काल, आग की लपटों से घिरी महिला की मौत, दर्दभरी चीखें सुन दौड़े लोग

गैस सिलेण्डर बना काल, आग की लपटों से घिरी महिला की मौत, दर्दभरी चीखें सुन दौड़े लोग

kamlesh sharma | Publish: Oct, 13 2018 05:54:12 PM (IST) Dausa, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news/

दौसा। जिले के लालसोट उपखण्ड के मंडावरी थाना क्षेत्र के किशनपुरा गांव की थली वाली ढाणी में शनिवार दोपहर एक मकान में खाना पकाते समय रसोई गैस सिलेण्डर भभकने से लगी आग में एक महिला की जिंदा जलने से मौके पर ही मौत हो गई। आग लगने के बाद परिजनों व ग्रामीणों ने आग पर काबू पाने के काफी प्रयास भी किए लेकिन, आग की लपटों में घिरी महिला कमरे से बाहर निकलने में नाकाम रही और महिला की मौके पर ही मौत हो गई। मंडावरी थाना प्रभारी प्रवीण कुमार ने बताया कि लोटंता पत्नी सीताराम सैनी (27) गुरुवार दोपहर अपने घर में खाना पका रही थी, इसी दौरान गैस सिलेण्डर भभक उठा, गैस सिलेण्डर भभकने के बाद उठी लपटों ने वहां मौजूद कपड़े, बिस्तर समेत कई अन्य सामानों को भी अपनी चपेट मेें ले लिया।

 

महिला को बचाने के लिए दौड़े लोग

आग लगने के बाद वहां मौजूद परिजनों ने आग पर काबू पाने के लिए के भरकस प्रयास किए लेकिन, आग की लपटों में घिरी महिला को बचाने के आगे वे भी बेबस नजर आए और कमरे में मौजूद महिला भी कमरे से बाहर निकलने में नाकाम रही, आग में शत प्रतिशत झुलसी महिला ने दम तोड़ दिया। मामले की जानकारी मिलने पर लालसोट सीओ मनराज मीना भी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया। बाद में पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

 

दर्दभरी चीखें सुन हर कोई रह गया हैरान

घटनास्थल पर आग की लपटों ने महिला को चारों तरफ से घेर लिया। दर्दभरे स्वरों में महिला की चीखें हर किसी को बैचेन कर रही थी। मौके पर परिजन व स्थानीय लोग महिला को बचाने की जुगत में लगे थे लेकिन, कुदरत को कुछ और ही मंजूर था। इस दौरान आग से झूलसी महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned