हादसों में महिला की मौत, तीन घायल

Dausa महुवा-हिण्डौन रोड स्थित नौगांव मोड़ की घटना

By: Rajendra Jain

Published: 04 Oct 2021, 02:18 PM IST

दौसा. महुवा-हिण्डौन रोड स्थित नौगांव मोड़ पर रविवार को कार व व मोटरसाइकिल की टक्कर में एक महिला की मौके पर मौत हो गई। सलेमपुर थाना पुलिस के अनुसार महुवा की तरफ से बाइक पर आ रही मुन्नी देवी (62) पत्नी जयराम राजपूत निवासी खोररा थाना भुसावर की महावीरजी की तरफ से आ रही कार से टक्कर होने पर मौत हो गई। वहीं घायल चालक जितेन्द्र को जयपुर रैफर किया गया। वहीं हिण्डौन रोड पर रतनपुरा के समीप जीप व बाइक में दुर्घटना में पिंटू गुर्जर निवासी देवलेन व मनेन्द्र गुर्जर निवासी तिबारा घायल हो गए।

अश्लील वीडियो भेजने का आरोपी गिरफ्तार
लालसोट. लालसोट डिप्टी एसपी शंकरलाल मीना के सुपर विजन में सब इंस्पेक्टर दिनेश कुमार के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने एक महिला को अश्लील वीडियो भेजने के आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि 21 जुलाई को एक महिला ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी कि उसके व्हाट्सएप पर अज्ञात मोबाइल नंबर से अश्लील पोर्न वीडियो भेजे जा रहे हैं। जिससे वह मानसिक अवसाद में हैं। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान करते हुए तकनीकी संसाधनों की मदद से आरोपी कानाराम बैरवा निवासी बड़ी वाली ढाणी तन रतनपुरा थाना रामगढ़ पचवारा को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त किए गए मोबाइल में सिम को भी बरामद कर ली है। (नि.प्र.)

देवर ने भाभी के साथ किया बलात्कार
दौसा. जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है। पीडि़ता ने रिश्ते में देवर लगने वाले आरोपी के खिलाफ नशीला पदार्थ खिलाकर बलात्कार करने तथा वीडियो वायरल करने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने रविवार को पीडि़ता का मेडिकल कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस रिपोर्ट में पीडि़ता ने बताया कि वह दुकान से परचून का सामान लेकर आ रही थी। रास्ते में रिश्ते में ननद लगने वाली युवती ने नशीला पदार्थ मिला प्रसाद खिलाया, जिससे वह अचेत हो गई। आरोपी उसे खण्डहरनुमा पुराने मकान में ले गया तथा घटना को अंजाम दिया। आरोपी के कहने पर युवती ने वीडियो क्लिप बना ली। घटना के बारे में बताने पर वीडियो वायरल करने व बेटे को जान से मारने की धमकी दी। वहीं पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

मकान से लाखों का माल पार
पीपलखेड़ा. गांव में शुक्रवार रात एक घर से चोर लाखों रुपए का माल पार कर ले गए। थानाधिकारी बुद्धि प्रसाद के अनुसार हरवीर गुर्जर ने मामला दर्ज कराया कि चोर मकान के पीछे खिड़की को तोड़कर 1.56 लाख नकद और लाखों के जेवरात, कपड़े आदि ले गए। सुबह खिड़की टूटी देख वारदात का पता चला। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। समीप एक अन्य मकान की भी खिड़की को भी चोरों ने तोड़ा था, लेकिन उसमें चोरी नहीं हुई।

Rajendra Jain
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned