छात्रा की जगह स्टेट ओपन की परीक्षा देता युवक पकड़ा

छात्रा की जगह स्टेट ओपन की परीक्षा देता युवक पकड़ा
Youth gets caught in school open exam

Gaurav Kumar Khandelwal | Publish: Apr, 01 2017 09:30:00 PM (IST) Dausa, Rajasthan, India

लालसोट शहर के अशोक शर्मा राउमावि में एक फर्जी परीक्षार्थी को छात्रा के स्थान पर परीक्षा देते पकड़ लिया।

लालसोट. शहर के अशोक शर्मा राउमावि में शनिवार को राजस्थान स्टेट ओपन की कक्षा 10 की परीक्षा के दौरान एक फर्जी परीक्षार्थी को एक छात्रा के स्थान पर परीक्षा देते पकड़ लिया। थाना प्रभारी मनोहरलाल मीना ने बताया कि  विद्यालय के प्रधानाचार्य देवेन्द्र मिश्रा ने पुलिस को दी प्राथमिकी में बताया कि शनिवार दोपहर राजस्थान स्टेट ओपन की कक्षा 10 में विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विषय की परीक्षा थी।


कमरे में तैनात वीक्षक ने जब परीक्षार्थियों से उपस्थिति पत्रक पर हस्ताक्षर कराए तो परीक्षार्थी छात्रा सनवारी बाई के स्थान पर एक अन्य युवक सांवरियालाल तंवर को परीक्षा देते हुए पकड़ लिया। 


प्रधानाचार्य ने बताया कि युवक ने स्वयं को उसकी बहिन के स्थान पर परीक्षा देना बताया है। थाना प्रभारी ने बताया कि मामला दर्ज कर युवक से पूछताछ जारी है। जांच के बाद गिरफ्तारी की जाएगी। (नि.प्र.)

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned