scriptयुवक के अपहरण का खुलासा, दो आरोपित गिरफ्तार | Youth kidnapping, two accused arrested | Patrika News

युवक के अपहरण का खुलासा, दो आरोपित गिरफ्तार

locationदौसाPublished: Mar 09, 2018 08:02:42 pm

Submitted by:

gaurav khandelwal

इंदावा गांव निवासी युवक के अपहरण का मामला

lalsot crime news
लालसोट. इंदावा गांव निवासी एक युवक के अपहरण के मामले का लालसोट पुलिस ने मात्र आधा घंटे में खुलासा कर दो आरोपितों को गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी राजेन्द्र मीना ने बताया कि दो दिन पूर्व 7 मार्च को इंदावा गांव निवासी शंकर पुत्र भौंरीलाल मीना ने एक प्राथमिकी दर्ज कराई थी कि उसके पुत्र कुंजीलाल मीना का रेलवे पुलिया के पास धोलूराम मीना निवासी शाहजानपुरा अगवा कर बाइक पर ले गया।बाद में फोन पर 10 हजार रुपए देने की बात कहते हुए जान से मारने की धमकी दी।
उन्होंने बताया कि मामला दर्ज करने के बाद उपनिरीक्षक दिलीप कुमार , हैड कांस्टेबल कैलाशचंद, कांस्टेबल राजेन्द्र, रामनिवास एंव बसंताराम का दल गठन कर फोन लोकेशन के आधार पर आरोपितों को ट्रेस करते हुए दबिश मारी तो बस स्टैण्ड पर दस हजार रुपए लेने आया एक अन्य युवक बाइक छोड़ भाग छूटा। इसके बाद पुलिस ने शाहजानपुरा गांव मेें दबिश मार कर अपह्रत युवक को दस्तयाब कर अपहरणकर्ता रामकिशोर उर्फ धोल्या मीना व बंटी पुत्र रामप्रसाद मीना निवासी खटवा को गिरफ्तार कर लिया। (नि.प्र.)

मारपीट के आरोपितों को कारावास


लालसोट. अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट क्रम 2 न्यायालय ने करीब आठ साल पुराने मारपीट के एक मामले में पीलारामा इंदावा गांव निवासी दो जनों को एक-एक साल के साधारण कारावास व एक हजार रुपए के अर्थदंड की सजा सुनाई है। अभियोजन अधिकारी समर्थलाल बैरवा ने बताया कि परिवादी लल्लूप्रसाद कीर ने 12 जुलाई 2010 को दर्ज कराए मामले में न्यायाधीश पूरणसिंह ने फैसला सुनाते हुए सीताराम व बाबूलाल कीर निवासी पीलारामा इंदावा को एक -एक साल के साधारण कारावास व एक हजार रुपए के अर्थदंड से दंडित किया है। (नि.प्र.)
विवाहिता दस्तयाब


महुवा. थाना पुलिस ने शुक्रवार को महुवा के माली मोहल्ले से लापता विवाहिता को दस्तयाब किया। थानाप्रभारी ने बताया कि परिजनों ने विवाहिता को भगा ले जाने का मामला दर्ज कराया था। इस पर पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर शुक्रवार को विवाहिता को भरतपुर के बस स्टैण्ड से दस्तयाब किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो