सडक़ हादसों में युवक की मौत, दो घायल

पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया

By: Rajendra Jain

Published: 03 Jan 2020, 02:02 PM IST

दौसा. जयपुर-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित खैरवाल मोड़ पर अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। सदर थाना पुलिस ने गुरुवार सुबह पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
सदरथाना पुलिस ने बताया कि बस्सी के दयालपुरा निवासी राजू वाल्मीकि पुत्र रामजीलाल वाल्मीकि खैरवाल मोड़ पर कॉलेज में काम करता था। वह कॉलेज से बाइक पर सवार होकर अपने गांव जा रहा था। खैरवाल मोड़ पर अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। इससे उसकी मौत हो गई।
मानपुर. राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित पांचोली के समीप गुरुवार सुबह ट्रेलर व पिकअप की टक्कर में चालक सहित दो जने घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने उपचार के लिए राजकीय चिकित्सालय सिकराय में भर्ती कराया, जहां से चालक को जयपुर रैफर कर दिया।
थानाधिकारी मांगीलाल मीना ने बताया कि सिकंदरा की ओर से आ रहे ट्रेलर चालक को पांचोली के समीप झपकी लगने से अनियंत्रित हुआ ट्रेलर डिवाइडर पर चढकऱ दूसरी दिशा से आ रही पिकअप से जा टकराया। दुर्घटना में पिकअप चालक हेमराज सैनी निवासी खवारावजी केबिन में फंस गया, उसे काफी मशक्कत के बाद बाहर निकालकर चिकित्सालय में भर्ती कराया।उसके दोनों पैर कुचले जाने के कारण जयपुर रैफर कर दिया। दुर्घटना के बाद राजमार्ग पर कुछ देर तक यातायात प्रभावित रहा। पुलिस ने क्रेन की सहायता से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटवाकर यातायात सुचारू कराया।


धूम्रपान ने ली जान, बिस्तर में जिंदा जला
बांदीकुई. बिस्तर में आग लगने से रामचन्द्र की ढाणी निवासी एक जने की झुलसने से मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि प्रेमप्रकाश जोशी (52) नशे का आदि था। रात करीब ढाई बजे उसे धूम्रपान किया। ऐसे में चिंगारी से बिस्तर ने आग पकड़ ली। इससे प्रेमप्रकाश की झुलसने से मौत हो गई। गुरुवार तडक़े सूचना पर थाना पुलिस ने मय जाब्ते के मौके पर पहुंच शव को राजकीय चिकित्सालय में रखवा दिया। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। भाई दिनेशचंद ने मर्ग में मामला दर्ज कराया है।

Rajendra Jain
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned