ससुराल में बेटे का जन्मदिन मनाने के बाद युवक की हत्या

अलवर जिले के हरसाना में हुई वारदात: आक्रोशित परिजनों ने शव के साथ किया प्रदर्शन

- मृतक दौसा जिले के गढ़हिम्मतसिंह क्षेत्र का निवासी

By: Mahesh Jain

Published: 09 Jun 2021, 09:27 PM IST

मंडावर(दौसा). तहसील क्षेत्र के एक युवक की ससुराल में गला रेतकर हत्या के मामले को लेकर बुधवार को गढ़हिम्मतसिंह गांव में परिजनों व ग्रामीणों ने शव के साथ धरना-प्रदर्शन किया। सूचना पर पहुंची मंडावर थाना पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर शव का अंतिम संस्कार कराया।


थानाधिकारी नाथूलाल मीणा ने बताया कि ताराचंद बैरवा (27) निवासी भंडपुरा गढ़हिम्मतसिंह 8 जून को अपने ससुराल हरसाना थाना लक्ष्मणगढ़ जिला अलवर बच्चे का जन्मदिन मनाकर ससुराल वालों के साथ सोया था। मध्यरात्रि उसका अज्ञात व्यक्ति ने गला रेतकर हत्या कर दी।


इसकी सूचना पर स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। मृतक के परिजन उसके ससुराल पहुंचे। जहां ससुराल जनों ने शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया। परिजनों ने शव को गांव भंडपुरा गढ़हिम्मतसिंह में लाकर ग्रामीणों के साथ मिलकर धरना-प्रदर्शन किया। परिजनों ने हत्या के आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।


इस संबंध में लक्ष्मणगढ़ में मामला भी दर्ज कराया है। मंडावर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों को समझाया कि अलवर पुलिस से बात कर शीघ्र मामले का खुलासा कराया जाएगा। इसके बाद परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार किया।

ससुराल में बेटे का जन्मदिन मनाने के बाद युवक की हत्या
Mahesh Jain Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned