scriptऔली वेडिंग डेस्टिनेशनः गुप्ता बंधुओं में से एक अतुल गुप्ता के बेटे शशांक भी बंधे विवाह सूत्र में | Auli Wedding: Gupta brothers son shashank got married to shivangi | Patrika News

औली वेडिंग डेस्टिनेशनः गुप्ता बंधुओं में से एक अतुल गुप्ता के बेटे शशांक भी बंधे विवाह सूत्र में

locationदेहरादूनPublished: Jun 22, 2019 10:57:40 pm

Submitted by:

Brijesh Singh

Auli Wedding: अतुल गुप्ता ( Gupta Brothers) के बेटे शशांक ( Shashank ) की शादी भी उसी मंडप में हुई, जहां अजय गुप्ता ( Gupta Brothers ) के बेटे सूर्यकांत ( Suryakant ) की शादी संपन्न हुई थी। योग गुरू बाबा राम देव, आचार्य बालकृष्ण, स्वामी चिदानंद महाराज जैसे देश के महत्वपूर्ण लोगों की मौजूदगी से समारोह में और रोमांच रहा।

Shashank-shivangi wedding

औली वेडिंग डेस्टिनेशनः गुप्ता बंधुओं में से एक अतुल गुप्ता के बेटे शशांक भी बंधे विवाह सूत्र में

देहरादून। अफ्रीका के नामी कारोबारियों में शुमार सहारनपुर के अरबपति गुप्ता बंधुओं ( Gupta Brothers ) के दूसरे बेटे की शादी भी शनिवार को औली ( Auli wedding ) संपन्न हो गई। विवाह समारोह में मुख्यमंत्री ( Trivendra Singh Rawat ) से लेकर बालीवु़ड के सितारों तक ने शिरकत की। इसके साथ ही योग गुरू बाबा राम देव ( Baba Ram Dev ) , आचार्य बालकृष्ण ( acharya balkrishna ) , स्वामी चिदानंद महाराज ( Swami Chidanand Maharaj ) जैसे देश के महत्वपूर्ण लोगों की मौजूदगी से समारोह में और रोमांच रहा। विवाह समारोह के दौरान कई विदेशी मेहमान भी पहुंचे। जानकारी के मुताबिक छोटे भाई अतुल गुप्ता के बेटे शशांक की शादी भी उसी मंडप में हुई, जहां अजय गुप्ता के बेटे सूर्यकांत की शादी संपन्न हुई थी। यहां गुप्ता बंधुओं की नई बहू शिवांगी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। शादी में मौजूद हर व्यक्ति ने उन्हें शुभकामनाएं दीं।

आज सुबह लगभग आठ बजे से शशांक गुप्ता के विवाह की रस्में शुरू हो गई थीं। इस दौरान हर जगह कैमरे व ड्रोन लगाए गए। इससे पहले मुंबई से आए ढोल नगाडों की टीम ने गणपति बप्पा मोरया के जयकारों के साथ दूल्हे का स्वागत किया। इसके बाद लगभग ११ बजे दूल्हे शशांक की घुड़चढ़ी की रस्म हुई। घोडे पर सवार दूल्हा बैंड बारात के साथ विवाह स्थल पर पहुंचा। इसके बाद विधि विधान के साथ शादी संपन्न करवाई गई। शादी में लगभग ३०० लोग शामिल रहे। इस विवाह समारोह ने इस पहाड़ी सुरम्य स्थल को औली वेडिंग डेस्टिनेशन ( Auli Wedding Destination ) के रूप में भी प्रसिद्धि दे दी।

बालीवुड कलाकारों के आने-जाने के चलते स्थानीय लोगों का जमावड़़ा लगातार बना हुआ है। सभी सेल्फी खिंचाने की जुगत में इंतजार करते नजर आए। शादी में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अजय भट्ट भी पहुंचे। इस मौके पर योग गुरू बाबा राम देव ने कहा कि उत्तराखंड पर्यटन ( Uttarakhand tourism ) अगर टूरिज्म पर ध्यान दे, तो प्रदेश साल भर में २५,००० करोड़ सालाना से लेकर आने वाले दस सालों में एक लाख करोड़ रूपए तक का टूरिज्म से रेवेन्यू पैदा कर सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो