गर्लफ्रेंड ने इस काम के लिए किया इंकार, ब्वॉयफ्रेंड ने घर में घुसकर की हत्या, उसके बाद...

गर्लफ्रेंड ने इस काम के लिए किया इंकार, ब्वॉयफ्रेंड ने घर में घुसकर की हत्या, उसके बाद...
गर्लफ्रेंड ने इस काम के लिए किया इंकार, ब्वॉयफ्रेंड ने घर में घुसकर की हत्या, उसके बाद...

Prateek Saini | Updated: 28 Aug 2019, 08:13:34 PM (IST) Dehradun, Dehradun, Uttarakhand, India

Boyfriend In Girlfriend House: छह साल से दोनों का रिलेशन ( Boyfriend Girlfriend Relation ) चल रहा था, ब्वॉयफ्रेंड ( BF ) को गर्लफ्रेंड ( GF ) का इंकार करना ( Pyar Me Dhoka Kyu Hota Hai ) पसंद नहीं आया तो वह लड़की के घर चला गया जब वह अकेली थी और फिर Pyar Me Dhoka, यह मामला अपने आप में प्यार में धोखे की तस्वीर ( Pyar Me Dhoka Image ), ( Pyar Me Dhoke Ka Status ) है...

(देहरादून): ऋषिकेश शहर के बनखंडी क्षेत्र में बुधवार सुबह युवक ने युवती के घर में घुस कर पूरे शरीर पर चाकू से ताबड़तोड वार करना शुरू कर दिया। युवती को मारने के बाद लड़के ने चाकू से खुद के गले और हाथ की नस काट कर आत्महत्या करने की कोशिश की। जैसे ही आसपास वालों को घटना की जानकारी मिली पूरे इलाके में कोहराम मच गया।


घटना को अंजाम देने वाले अजय यादव पुत्र पीआर यादव निवासी बापू ग्राम सुमन विहार के ताबड़तो़ड़ वार से युवती की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने युवक को एम्स ऋषिकेश में भर्ती करवाया, इसके साथ ही युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


जानकारी के मुताबिक युवती के पिता काम से बाहर गए हुए। मां सुबह-सुबह टहलने गई हुई थी। इस दौरान युवती घर पर अकेली थी। इस दौरान सुबह लगभग छह बजकर तीस मिनट पर युवक युवती के घर पहुंचा और मारपीट करने लगा। आवाजें सुन कर पहली मंजिल पर रहने वाला किराएदार नीचे आने लगा।


किराएदार जब तक नीचे पहुंच पाता अजय युवती को लेकर अंदर वाले कमरे में चला गया और कमरे को अंदर से बंद कर लिया। कमरे में से युवती के चील्लाने की आवाजें आने लगी। आरोपी युवती के गर्दन, पेट से लेकर पांव तक चाकू से वार पर वार करता गया। इसके बाद युवती की मौत हो गई। घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया।


पुलिस क्षेत्राधिकारी विरेन्द्र सिंह रावत टीम सहित मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और पाया कि युवती की मौत हो चुकी है। आरोपी गंभीर रूप से घायल हो चुका है। पुलिस के अनुसार प्राथमिक जांच में सामने आया है दोनों का छह साल से प्रेम प्रसंग था। हांलाकि लड़की अब शादी करने को तैयार नहीं थी। संभावनाएं हैं कि इसके चलते युवक ने इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस इस मामले में हर पहलू की जांच की जा रही है।

उत्तराखंड की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

यह भी पढ़ें: PM Modi ने खुद किया खुलासा, कैसे Man Vs Wild में उनकी हिंदी को समझ रहे थे Bear Grylls

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned