scriptगर्लफ्रेंड ने इस काम के लिए किया इंकार, ब्वॉयफ्रेंड ने घर में घुसकर की हत्या, उसके बाद… | Boyfriend In Girlfriend House:BF KIlled GF In Rishikesh Pyar Me Dhoka | Patrika News

गर्लफ्रेंड ने इस काम के लिए किया इंकार, ब्वॉयफ्रेंड ने घर में घुसकर की हत्या, उसके बाद…

locationदेहरादूनPublished: Aug 28, 2019 08:13:34 pm

Submitted by:

Prateek

Boyfriend In Girlfriend House: छह साल से दोनों का रिलेशन ( Boyfriend Girlfriend Relation ) चल रहा था, ब्वॉयफ्रेंड ( BF ) को गर्लफ्रेंड ( GF ) का इंकार करना ( Pyar Me Dhoka Kyu Hota Hai ) पसंद नहीं आया तो वह लड़की के घर चला गया जब वह अकेली थी और फिर Pyar Me Dhoka, यह मामला अपने आप में प्यार में धोखे की तस्वीर ( Pyar Me Dhoka Image ), ( Pyar Me Dhoke Ka Status ) है…

Boyfriend In Girlfriend House

गर्लफ्रेंड ने इस काम के लिए किया इंकार, ब्वॉयफ्रेंड ने घर में घुसकर की हत्या, उसके बाद…

(देहरादून): ऋषिकेश शहर के बनखंडी क्षेत्र में बुधवार सुबह युवक ने युवती के घर में घुस कर पूरे शरीर पर चाकू से ताबड़तोड वार करना शुरू कर दिया। युवती को मारने के बाद लड़के ने चाकू से खुद के गले और हाथ की नस काट कर आत्महत्या करने की कोशिश की। जैसे ही आसपास वालों को घटना की जानकारी मिली पूरे इलाके में कोहराम मच गया।


घटना को अंजाम देने वाले अजय यादव पुत्र पीआर यादव निवासी बापू ग्राम सुमन विहार के ताबड़तो़ड़ वार से युवती की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने युवक को एम्स ऋषिकेश में भर्ती करवाया, इसके साथ ही युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


जानकारी के मुताबिक युवती के पिता काम से बाहर गए हुए। मां सुबह-सुबह टहलने गई हुई थी। इस दौरान युवती घर पर अकेली थी। इस दौरान सुबह लगभग छह बजकर तीस मिनट पर युवक युवती के घर पहुंचा और मारपीट करने लगा। आवाजें सुन कर पहली मंजिल पर रहने वाला किराएदार नीचे आने लगा।


किराएदार जब तक नीचे पहुंच पाता अजय युवती को लेकर अंदर वाले कमरे में चला गया और कमरे को अंदर से बंद कर लिया। कमरे में से युवती के चील्लाने की आवाजें आने लगी। आरोपी युवती के गर्दन, पेट से लेकर पांव तक चाकू से वार पर वार करता गया। इसके बाद युवती की मौत हो गई। घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया।


पुलिस क्षेत्राधिकारी विरेन्द्र सिंह रावत टीम सहित मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और पाया कि युवती की मौत हो चुकी है। आरोपी गंभीर रूप से घायल हो चुका है। पुलिस के अनुसार प्राथमिक जांच में सामने आया है दोनों का छह साल से प्रेम प्रसंग था। हांलाकि लड़की अब शादी करने को तैयार नहीं थी। संभावनाएं हैं कि इसके चलते युवक ने इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस इस मामले में हर पहलू की जांच की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो