script नैनीताल में सड़क हादसे में घायल युवक को क्रिकेटर शमी ने दिया जीवनदान, देखें वीडियो | Cricketer Mohammed Shami rescues road accident saved life injured | Patrika News

नैनीताल में सड़क हादसे में घायल युवक को क्रिकेटर शमी ने दिया जीवनदान, देखें वीडियो

locationदेहरादूनPublished: Nov 26, 2023 08:47:05 am

Submitted by:

Naveen Bhatt

विश्वकप क्रिकेट 2023 के हीरो तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी उत्तराखंड के नैनीताल में सड़क हादसे में घायल युवक के लिए फरिश्ता बनकर सामने आए। उन्होंने घायल की मदद करने के साथ ही उसका प्राथमिक उपचार भी किया।

mohammd_shami.jpg
शमी ने सड़क दुर्घटना में घायल एक युवक की मदद करने का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।
विश्वकप क्रिकेट के बाद शमी इन दिनों उत्तराखंड की हसीन वादियों में पहुंचे हैं। शनिवार को नैनीताल भ्रमण के दौरान शमी ने सड़क दुर्घटना में घायल एक युवक की मदद करने का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो पोस्ट में शमी खाई में हादसाग्रस्त कार सवार युवक की मदद करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनका ये वीडियो लोगों द्वारा खूब सराहा जा रहा है। तमाम लोग इंस्टाग्राम से उस वीडियो को शेयर कर चुके हैं। तेज गेंदबाज के इंसानियत के इस अनूठे रूप पर हर कोई फिदा है।
लिखा, आई एम शो हैप्पी, सेव समवन
तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने नैनीताल में एक सड़क दुर्घटना में घायल एक व्यक्ति की जान बचाई है। इस हादसे का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए शमी ने लिखा कि वह बहुत भाग्यशाली है कि भगवान ने उसे दूसरा जीवन दिया है।
No data to display.घायल को बचाने दौड़ पड़े शमी
नैनीताल भ्रमण के दौरान शनिवार को शमी ने देखा कि एक कार नीचे गहरी खाई में गिरी हुई है। जानकारी मिलते ही शमी और उनके साथी उस युवक को बचाने के लिए दौड़ पड़ते हैं।
घायल को पट्टी भी बांधी
तेज गेंदबाज शमी ने हादसे में घायल उस युवक की न सिर्फ मदद की बल्कि उसे मौके पर अपने कार से निकालकर पट्टी भी बांधी। अपने हीरो क्रिकेटर से इस प्रकार की मदद मिलने से घायल युवक का दर्द मानो रफुचक्कर हो गया।

ट्रेंडिंग वीडियो