script

हरिद्वार:जन्मदिन मनाने होटल पहुंचा जोड़ा, युवती की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

locationदेहरादूनPublished: May 15, 2019 10:38:48 pm

होटल कर्मियों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लिया…

file photo

file photo

(देहरादून): प्रेमी के साथ तीर्थनगरी हरिद्वार स्थित होटल में जन्मदिन मनाने पहुंची एक युवती के केक खाने के बाद उसकी मौत हो गई। घबराए प्रेमी के शोर मचाने पर होटलकर्मी मौके पर पहुंचे। होटलकर्मियों ने घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने युवती की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत की जांच शुरू कर दी है।

 

जानकारी के मुताबिक हरिद्वार के पास स्थित एक गांव में रहने वाला प्रेमी जोड़ा आज सुबह लगभग १० बजे कोतवाली क्षेत्र स्थित एक होटल पहुंचा। इसके बाद उन्होंने खुद को शादीशुदा बताकर कमरा बुक किया। इसके बाद लगभग १२ बजकर ३० मिनट पर युवती की मौत हो गई।


मायापुर चौकी प्रभारी गिरीश चंद्र शर्मा ने बताया कि पूछताछ में युवक ने बताया कि उन्होंने होटल में दोपहर के समय जन्मदिन मनाने के लिए केक काटकर खाया। इस बीच युवती को खून की उल्टियां होने लगी। उल्टी करते-करते युवती की मौत हो गई।


होटल कर्मियों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लिया। इसके बाद पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बारे में युवक व युवती के घर वालों को सूचित कर दिया गया है। साथ ही बचे हुए केक को जांच के लिए कब्जे में ले लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण स्पष्ट होंगे। पुलिस मामले की हर एक पहलू से जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो