scriptसेना को हथियार देने के बजाए मलाई खाने में जुटी रही कांग्रेस: मोदी | Modi said in dehradun rally-congress did not give weapons to soldiers | Patrika News

सेना को हथियार देने के बजाए मलाई खाने में जुटी रही कांग्रेस: मोदी

locationदेहरादूनPublished: Mar 28, 2019 07:29:03 pm

Submitted by:

Prateek

मोदी ने देवभूमि से बोला कांग्रेस पर हमला…
 

pm modi

pm modi

(देहरादून): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देवभूमि उत्तराखंड से कांग्रेस पर तीखा हमला बोला। रुद्रपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस सेना को हथियार देने के बजाए मलाई खाने में जुटी रही। राफेल सौदे में मलाई कैसे और किसकी मदद से निकालें, सोचने में 10 साल गुजार दिए। 2019 का चुनाव देश के विकास की दिशा व दशा तय करेगा।


नैनीताल लोक सभा क्षेत्र के अंतगर्त रुद्रपुर में आयोजित जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुमांऊनी में अपना भाषण शुरू कर लोगों का दिल जीत लिया। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि उत्तराखंड वीरों व बलिदानियों की भूमि है। ऐसी भूमि पर देश के चौकीदार को आशीर्वाद देने के लिए इतने सारे चौकीदार एक साथ निकल पड़े हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के घोटाले कल्चर ने उत्तराखंड को तबाह कर दिया था। जनता को तय करना होगा कि ऐसी बर्बादी करने वाली कांग्रेस को सजा मिलनी चाहिए या नहीं।

 

वीर जवानों पर सवाल का सही जवाब जनता को पता है-पीएम

पीएम मोदी ने कहा कि उत्तराखंड में चार धाम आल वेदर रोड का काम तेजी से चल रहा है। ऋषिकेश—कर्णप्रयाग रेल लाइन की वर्षों से मांग पर तेजी से काम चल रहा है। मोदी ने कहा कि वीर जवानों की वीरता पर सवाल उठाना क्या सही था? जब आतंकियों को घर में घुसकर मारा गया, तो वीर जवानों पर सवाल करना ठीक था। ऐसे सवालों के सही जवाब जनता को पता है। कांग्रेस के नामदार राजदरबारी कहते हैं, ऐसी बातें मोदी को नहीं करनी चाहिए। कांग्रेस के लोग कहते हैं कि मोदी को ऐसी बात नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि डरने वाले संस्कार आपके इस चौकीदार में नहीं है। हम डरने वाले नहीं, बल्कि डटने वाले हैं। यही संस्कार उत्तराखंड की मिट्टी में है। डरने और झुकने वाले कांग्रेस के नामदार हैं। इनका खून तब भी नहीं खोला, जब भरी सडक़ पर आतंकवादी खून बहा रहे थे। देश की सेना हथियार मांगती थी। वन रैंक पेशन मांगती थी। बदला लेने की इजाजत मांगती थी। सेनाध्यक्ष पर ही मुकदमा कर दिया।


पीएम मोदी ने कहा कि सेना को हथियार देने के मसले पर मामा भांजे फंसे रहे। जनसभा में पूर्व मुख्यमंत्री व सांसद भगत सिंह कोश्यारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश को विश्व की बड़ी ताकत बनाने के लिए की गई पहल को अंजाम तक पहुचाने के लिए अजय भट्ट को संसद में भेजने की अपील की। जनसभा में मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत, नैनीताल सीट के प्रत्याशी अजय भट्ट समेत अनेक लोग मौजद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो