scriptशिक्षा व्यवस्था बेहतर बनाने के लिए सौ दिन में लाऊंगा योजना,जनता के सामने रखूंगा लेखा-जोखा-रमेश पोखरियाल निशंक | Ramesh Pokhriyal Nishank reached uttarakhand after be minister | Patrika News

शिक्षा व्यवस्था बेहतर बनाने के लिए सौ दिन में लाऊंगा योजना,जनता के सामने रखूंगा लेखा-जोखा-रमेश पोखरियाल निशंक

locationदेहरादूनPublished: Jun 15, 2019 10:01:40 pm

Submitted by:

Prateek

भाजपा प्रदेश मुख्यालय, दून में मीडियाकर्मियों से रूबरू होते हुए निशंक ने कहा कि उन्हें मानव संसाधन विकास मंत्रालय जैसा महत्वपूर्ण मंत्रालय मिलने की उम्मीद नहीं थी…

nishank

शिक्षा व्यवस्था बेहतर बनाने के लिए सौ दिन में लाऊंगा योजना,जनता के सामने रखूंगा लेखा-जोखा-रमेश पोखरियाल निशंक

(देहरादून,हर्षित सिंह): मोदी कैबिनेट में मानव संसाधन मंत्री का पदभार संभालने के बाद पहली बार देवभूमि पहुंचे एचआरडी मिनिस्टर रमेश पोखरियाल निशंक ने देश की शिक्षा व्यवस्था को बेहतर बनाने का संकल्प लिया। उन्होंने कहा कि देश की शिक्षा व्यवस्था में सुधार लाने के लिए वह सौ दिन में योजना लाएंगे और अपने काम का लेखा जोखा जनता के सामने रखेंगे। इसके साथ ही वह मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के साथ मिलकर उत्तराखंड के विकास के लिए हर कोशिश करेंगे।

 

भाजपा प्रदेश मुख्यालय, दून में मीडियाकर्मियों से रूबरू होते हुए निशंक ने कहा कि उन्हें मानव संसाधन विकास मंत्रालय जैसा महत्वपूर्ण मंत्रालय मिलने की उम्मीद नहीं थी। उन्हें लगा कि पहले वह जिस मंत्रालय में काम कर चुके हैं, उन्हें वह सौंपा जाएगा, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनपर भरोसा जताया। उन्होंने कहा कि देश के नव निर्माण के लिए पीएम के अनुसार भारत की शिक्षा व्यवस्था को सुदृढ़ किया जाएगा।

 

इसके साथ ही निशंक अपने पुराने मीडिया के साथियों के साथ हल्के फुल्के क्षण बांटते नजर आए। उन्होंने कहा कि आप सब लोग मेरे से बहुत लंबे समय से जुडे हैं। सब सोचते है कि निशंक को अापसे ज्यादा कौन जानता होगा ? मैं कोशिश करूंगा कि जिस निशंक को आपने पहले देखा वह बना रहे और प्रधानमंत्री मोदी ने जिस नए भारत के निर्माण कि परिकल्पना की है उसमें मेरा पूरा योगदान रहे।


इसके साथ ही रमेश पोखरियाल निशंक ने अधूरे पड़े देहरादून-हरिद्वार-मुज्जफरनगर हाईवे निर्माण को लेकर कहा कि हरिद्वार सांसद और केंद्रीय मंत्री होने के नाते यह उनकी प्राथमिकता है। वह कोशिश करेंगे कि यह कार्य समय सीमा से पहले पूरा हो जाए। इस पर वह खुद नजर बनाए रखेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो