आईएमए उड़ाने की धमकी देने वाला पति गिरफ्तार

आईएमए उड़ाने की धमकी देने वाला पति गिरफ्तार
आईएमए उड़ाने की धमकी देने वाला पति गिरफ्तार

Yogendra Yogi | Updated: 05 Sep 2019, 07:40:44 PM (IST) Dehradun, Dehradun, Uttarakhand, India

Uttarakhan News: पत्नी से विवाद होने पर पति ने इंडियन मिलिट्री अकादमी (आईएमए) के कमांडेंट को बम से उड़ाने की धमकी दे डाली। इस कारस्तानी को आरोपित ने पत्नी से हुए विवाद में विरोधियों को फंसाने के लिए अंजाम दिया।

Uttarakhan News: देहरादून (हर्षित सिंह), पत्नी से विवाद होने पर पति ने इंडियन मिलिट्री अकादमी (आईएमए) के कमांडेंट को बम से उड़ाने की धमकी दे डाली। इस कारस्तानी को आरोपित ने पत्नी से हुए विवाद में विरोधियों को फंसाने के लिए अंजाम दिया। हांलाकि गलत सूचना देकर दहशत फैलाने के आरोप में पति को जेल की हवा खानी पड़ी। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब रामपुर कलां गांव के निवासी उम्मीद खान ने सहसपुर थाने में महिला के पति रोहित के खिलाफ जानलेवा हमले की एफआईआर दर्ज करवाई।

रोड़ा बने व्यक्ति को फंसाने की योजना थी
पूछताछ के दौरान रमन ने जो खुलासा किया, उससे पुलिस भी हैरत मे पड़ गई। पुलिस के मुताबिक आपसी विवाद के चलते रमन की पत्नी उससे करीब दो महीने से अलग रह रही थी। इस दौरान महिला का परिचय उम्मीद खान से हुआ। खान ने उसकी नौकरी लगवाने में मदद की। यह बात रमन को पता चल गई।
रमन का आरोप था कि खान उसकी पत्नी को फुसला रहा है। पति-पत्नी के बीच में रोड़ा बन रहा है। इस पर रमन ने उम्मीद खान को फंसाने के लिए इंडियन मिलट्री एकेडमी को लश्कर ए तोएबा के हवाले से बम से उड़ाने की धमकी भरा पत्र भेज दिया। पुलिस ने खान वाले मामले में कड़ी पूछताछ की तब इस मामले का खुलासा हुआ कि खान को फंसाने के लिए रमन ने बम से उड़ाने की धमकी भरा पत्र लिखा। पुलिस ने रमन से लैपटॉप और एक टैब बरामद किए हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned